logo-image

Tunisha Sharma controversy : Sheezan Khan पर लगे आरोपों पर वकील समेत परिवार ने दी सफाई, एक्ट्रेस की मां पर लगाए आरोप

तुनिशा शर्मा की मौत का मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. जिसमें आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं, उनके एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान को हिरासत में भी लिया गया है.

Updated on: 02 Jan 2023, 03:00 PM

highlights

  • शीजान पर लगे आरोपों पर परिवार ने तोड़ी चुप्पी
  • तुनिशा के हिजाब पहनने के पीछे की बताई सच्चाई 
  • एक्ट्रेस की मां पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली:

तुनिशा शर्मा की मौत का मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. जिसमें आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं, उनके एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान को हिरासत में भी लिया गया है. जिनसे पूछताछ लगातार जारी है. इस बीच हाल ही में शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा, बहन फलक नाज और शफक नाज प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए लोगों से रूबरू हुए. जिसमें उन्होंने अपनी बातें कही. इस दौरान उन्होंने तुनिशा की मां पर ही कई आरोप लगाए और अन्य बड़े खुलासे किए. 

यह भी पढ़ें- प्यार ने ली एक्ट्रेस की जान, Vishal Jethwa की इस राय से बदल सकती थी तकदीर!

शीजान खान के वकील ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “तुनिषा और चंडीगढ़ में रहने वाला अंकल संजीव कौशल के बीच एक भयानक रिश्ता था. संजीव कौशल और उनकी मां वनिता- तुनिषा के फाइनेंस को भी कंट्रोल करते थे. तुनिषा अक्सर अपनी मां के सामने अपने पैसों के लिए गिड़गिड़ाती थी. संजीव कौशल का नाम सुनकर तुनिशा बहुत घबरा जाती थी. संजीव कौशल के उकसाने पर तुनिशा की मां ने उसका फोन तोड़ दिया था और गला दबाने की कोशिश की थी.'

वहीं, शीजान की बहनें फलक नाज और शफक नाज ने भी उस दावे पर भी सफाई दी कि तुनिशा ने हिजाब पहनना शुरू कर दिया था. उन्होंने कहा कि हिजाब में तुनिशा की तस्वीर शो के एक सेट से थी. यह शो का हिस्सा था. शफाक कहती हैं, "हमने उसे कभी हिजाब नहीं पहनाया, यह चैनल की ओर से था."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों का एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने शीजान पर लग रहे आरोपों पर गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने कहा था, “इससे हमारा दिल टूट जाता है कि कैसे हमारी खामोशी को कमजोरी समझ लिया गया है. शायद इसी को वे 'घोर कलियुग' कहते हैं. चीजों को रिपोर्ट करने से पहले मीडिया पोर्टल्स की रिसर्च कहां गई? लोगों का कॉमन सेंस कहां गया? शीजान को नीचा दिखाने वाले सभी लोग अपने आप से यह पूछें - क्या आप स्थिति के आधार पर बात कर रहे हैं या आप धर्म के लिए नफरत से बात कर रहे हैं? या आप पिछली घटनाओं के प्रभाव में बात कर रहे हैं? मीडिया के एक वर्ग का पत्रकारिता का स्तर इतना नीचे गिर गया है कि वह केवल टीआरपी के आधार पर काम करता है. अविश्वसनीय स्रोतों के साथ समाचारों की रिपोर्ट करना भी आपकी जिम्मेदारी है. मूर्ख मत बनो.”