logo-image

Shaitaan: अजय देवगन और माधवन की शैतान का फर्स्ट लुक रिलीज, बॉलीवुड में ज्योतिका हुआ कमबैक

Ajay Devgn Film: अजय देवगन इस साल कई धमाकेदार प्रोजोक्ट्स लेकर आ रहे है. एक्टर साउथ एक्टर्स के साथ मिलकर यूनिक आइडिया पर काम कर रहे हैं.

Updated on: 24 Jan 2024, 01:40 PM

नई दिल्ली:

Shaitaan First Look: बॉलीवुड और साउथ अब मिलकर शानदार प्रोजेक्ट देने की तैयारी में हैं. हिंदी सिनेमा के एक्शन हीरो अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. फिल्म का नाम शैतान है जिसमें आर माधवन भी अहम रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा बड़ी खबर ये है कि इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. फिलहाल,  'शैतान' का फर्स्ट-लुक पोस्टर आज 24 जनवरी आउट हो गया है. विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म टीज़र 25 जनवरी को रिलीज़ होगा. ऐसे में दर्शकों को फिल्म की कहानी और बैकग्राउंड के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. 

'शैतान' के फर्स्ट लुक पोस्टर में तीनों कलाकार अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका काफी दमदार लग रहे हैं. पोस्टर और नाम से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सुपरनैचुलर मुद्दे पर आधारित हो सकती है. फिल्म 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विकास बहल की इस फिल्म की कहानी सुपरनैचुलर थ्रिलर होने वाली है. साथ ही लंबे गैप के बाद हिंदी सिनेमा में ज्योतिका अपनी वापसी कर रही हैं. एक्ट्रेस ने 1997 में प्रियदर्शन की फिल्म डोली सजा के रखना से बलीवुड में डेब्यू किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इसके अलावा शैतान' से यंग एक्ट्रेस जानकी बोदीवाला भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. 

फिल्म जियो स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल के बैनर में बनी है. फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक हैं. अजय फिलहाल 'रेड 2' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में रितेश देशमुख खलनायक की भूमिका में हैं. इसके अलावा वो कॉप यूनिवर्स 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगे जो 2024 में रिलीज होगी.