logo-image

Shahrukh Khan ने इस अंदाज में पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- आप भी थोड़ा...

सुपरस्टार शाहरुख खान ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि उन्हें काम से कुछ समय का अवकाश मिलेगा और वह 'थोड़ी मौज-मस्ती' कर सके.

Updated on: 17 Sep 2023, 08:42 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि उन्हें काम से कुछ समय का अवकाश मिलेगा और वह 'थोड़ी मौज-मस्ती' कर सकेंगे. किंग खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- माननीय पीएम को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपका दिन स्वस्थ एवं आनंदमय हो. क्या आपको काम से कुछ समय की छुट्टी मिल सकती है ताकि आप थोड़ी मौज-मस्ती भी कर सके. एक्टर ने अपनी इस  शुभकामना को एक्स पर पोस्ट किया, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था.

वहीं ओएमजी 2" स्टार अक्षय कुमार ने एक्स पर पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कहा, जन्मदिन मुबारक हो नरेंद्र मोदी जी. आप हमें साल दर साल हमें प्रेरित करते रहते हैं. आपके अच्छे स्वास्थ्य, प्रार्थनाओं और हमेशा खुशियों की कामना करता हूं. 

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी एक फोटो अपनी इंस्ट स्टोरी में पोस्ट करते हुए लिखा- 'दुनिया के सबसे लविंग लीडर को जन्मदिन की बधाई. आपने कड़ी मेहनत और दृढ़ता से सशक्तिकरण की ऊंचाईयां पाया है. 

सलमान खान ने भी प्रधान मंत्री को शुभकामनाएं दीं "माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. अभिनेता से नेता बनीं हेमा मालिनी और सनी देओल ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दिया. 

राजकुमार राव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की और लिखा- प्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं और जी20 की सफलता के लिए बहुत-बहुत बधाई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

 

परेश रावल ने भी प्रधान मंत्री को बधाई देते हुए लिखा- श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि आपको लंबी उम्र और अच्छी सेहत दे.

 

फेमस और दिग्गज एक्ट्रेस से नेता बनीं हेमा मालिनी और सनी देओल ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.