logo-image

SRK Viral Video: फिल्म के साथ छुट्टियां मनाके मुंबई लौटे शाहरुख खान, वीडियो वायरल 

कुछ दिन पहले, कई बॉलीवुड सेलेब्स को नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने पसंदीदा स्थानों पर जाते देखा गया था. उनमें शाहरुख खान भी थे. खैर, अपने परिवार के साथ शानदार समय बिताने के बाद, अभिनेता शहर में वापस आ गए हैं. 

Updated on: 03 Jan 2024, 07:30 AM

New Delhi:

SRK Viral Video: कई बॉलीवुड सेलेब्स ने 2024 में अपने परिवार और करीबियों के साथ विदेशी धरती पर कदम रखने का फैसला किया. इसलिए, मुंबई एयरपोर्ट पर बी-टाउन के कई दिग्गज अपने बैग और सामान के साथ भागते हुए दिखे. शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी खान और अपने सबसे छोटे बेटे अबराम खान के साथ नए साल के लिए रवाना हुए थे. कुछ समय पहले पूरे खान परिवार को मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया था.

गौरी खान और बेटे अबराम के साथ नए साल की छुट्टियां मनाकर लौटे शाहरुख खान
क्लिप में, डंकी अभिनेता को एक बिग हुडी पहनकर और अपने स्टाफ सदस्यों में से एक के पीछे छिपकर पैपराज़ी से बचने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं. जैसे ही वह अपनी आलीशान लग्जरी कार में बैठे, उनके पीछे उनका बेटा और पत्नी भी थे. इसके तुरंत बाद, उनकी मैनेजर और उनका परिवार भी बाहर निकल गया.

एक नजर बॉलीवुड सेलेब्स ने कैसे मनाया नए साल का जश्न
नया साल निश्चित रूप से जश्न का आह्वान करता है. लेकिन हर किसी का अपना तरीका होता है. जहां नवविवाहित जोड़े कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच जश्न मनाने का फैसला किया, वहीं दीपिका पादुकोण ने नए साल पर सूर्यास्त देखने और लहरों के साथ रोमांटिक होने का फैसला किया. इससे पहले, शाहरुख की बेटी सुहाना खान को अगस्त्य नंदा और नव्या नंदा के साथ हवाई अड्डे पर देखा गया था, जो संभवतः छुट्टी के लिए रवाना होने के लिए तैयार थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जब वी मेट के एक्टर शाहिद कपूर अपने पूरे परिवार के साथ भूटान गए, जबकि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने NYE पार्टी में जमकर मस्ती की. आर्चीज एक्ट्रेस ख़ुशी कपूर को भी वेदांग रैना के साथ हवाई अड्डे पर देखा गया जिससे लोगों ने अनुमान लगाया कि उन्होंने एक साथ छुट्टी मनाई है. कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ छुट्टियों का आनंद लेने के बाद उनकी बहन जान्हवी कपूर को भी हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया.

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट
पठान और जवान की भारी सफलता के बाद, शाहरुख ने सलमान खान की टाइगर 3 में एक स्पेशल रोल निभाया. पिछले साल दिसंबर में, अभिनेता कॉमेडी फिल्म डंकी लेकर आए, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं.