logo-image

Bhumi Pednekar : शाहरुख खान ने भूमि पेडनेकर को फोन कर कही ये बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अपने वर्सटाइल स्किल और दिलचस्प रोल के लिए पहचानी जाने वाली भूमि पेडनेकर अपनी अगली फिल्म भक्त के लिए तैयारी कर रही हैं. हाल ही में भूमि ने साझा किया कि फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया.

Updated on: 06 Feb 2024, 06:55 PM

नई दिल्ली:

अपने विविध अभिनय कौशल और दिलचस्प भूमिकाओं के लिए पहचानी जाने वाली भूमि पेडनेकर अपनी अगली फिल्म भक्त के लिए तैयारी कर रही हैं.इस क्राइम थ्रिलर में वह एक निडर पत्रकार का किरदार निभाएंगी.हाल ही में, भूमि ने साझा किया कि लखनऊ में फिल्म की शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद शाहरुख ने उनसे संपर्क किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में विशेष बातचीत के दौरान, भूमि पेडनेकर ने खुलासा किया कि लखनऊ में अपनी नई फिल्म 'भक्त' की शूटिंग पूरी करने के बाद उन्हें शाहरुख खान का फोन आया था.

शाहरुख खान ने गौरी को किया कॉल

शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित यह फिल्म इस सप्ताह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.उन्होंने कहा, "जिस दिन हमने फिल्म खत्म की, मुझे याद है कि मैं रात का खाना खा रही थी और मैंने कहा, 'ओह, फिल्म तो बन गई.' वहां एक गेट-टुगेदर पार्टी होने वाली थी और हम लखनऊ में थे और मुझे एक मिल गया.शाहरुख सर को कॉल करें और, आप जानते हैं, वह कितने दयालु व्यक्ति हैं.उन्होंने मुझे धन्यवाद देने के लिए फोन किया और मुझे लगा कि आप शाहरुख खान हैं.

भूमि पेडनेकर 'भक्त' के ट्रेलर के बारे में

फिल्म भक्त का ट्रेलर बुधवार 31 जनवरी को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया. ट्रेलर कहानी की एक झलक देता है, जिसमें लीड किरदार वैशाली सिंह का परिचय दिया गया है, जिसे भूमि पेडनेकर ने निभाया है. वैशाली को एक साहसी जर्नलिस्ट के रूप में दिखाया गया है, जो मुनव्वरपुर में एक बालिका आश्रय गृह में छिपी सच्चाई को उजागर करने और एक भयानक अपराध का खुलासा करने के लिए उत्सुक है.

भूमि के साथ एक्टर संजय मिश्रा भी हैं फिल्म का हिस्सा

इस यात्रा में भूमि के साथ एक्टर संजय मिश्रा भी हैं, जहां वह न्याय मांगने में उनकी सहायता करते हैं. साई ताम्हणकर ने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है, जबकि आदित्य श्रीवास्तव प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं. 2 मिनट 38 सेकेंड के ट्रेलर के खत्म होने के बाद भूमि का किरदार एक ऐसा सवाल खड़ा करता है जो वाकई आपको सोचने पर मजबूर कर देता है. वह सभी से इस बात पर विचार करने का आग्रह करती है कि क्या वे अपनी मानवता को अपनाना चाहते हैं या शिकारी बनना चाहते हैं.