logo-image

Shahid- Mira Rajput: पत्नी मीरा के साथ घर पर ही हॉलिडे मना रहे शाहिद कपूर, शेयर की फोटो

फोटो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, "द डचेस एंड हर स्प्रेड."शाहिद  और मीरा को सोफे पर आराम से बैठे देखा जा सकता है. रात के लिए कपल ने कैज़ुअल आउटफिट पहने थे. जहां कबीर सिंह एक्टर ने ग्रे कलर का लाउंजवियर सेट पहना था.

Updated on: 27 Nov 2023, 08:15 AM

नई दिल्ली:

आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के लिए फैमिली गेटटुगेदर हमेशा अपनी फैमिली वालों से मिलने का सबसे अच्छा समय होता है. कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा कपूर (Mira Rajput) ने भी अपने फैमिली गेट-टुगेदर में जमकर मस्ती की थी. मीरा ने अपने परिवार के साथ बिताए समय की कुछ झलकियां पोस्ट की थी और यह सब प्यार और स्वादिष्ट भोजन खाने के बारे में था. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने परिवार के साथ शानदार समय बिताते हुए कुछ मजेदार फोटो शेयर की थी. पहली फोटो में, हम कई खुश चेहरों को कैमरे के लिए पोज़ देते हुए देख सकते हैं. मीरा और शाहिद भी उनके साथ शामिल हो गए और लोगों से भरे कमरे में अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेर रहे थे.

खाने के साथ शेयर की थी फोटो

इसके बाद उन्होंने स्वादिष्ट व्यंजन के साथ एक फोटो पोस्ट की जो उस रात परोसा गया था. स्वादिष्ट मिठाइयां किसी को भी ललचाने के लिए काफी हैं. फोटो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, "द डचेस एंड हर स्प्रेड."शाहिद  और मीरा को सोफे पर आराम से बैठे देखा जा सकता है. रात के लिए कपल ने कैज़ुअल आउटफिट पहने थे. जहां कबीर सिंह एक्टर ने ग्रे कलर का लाउंजवियर सेट पहना था, जिस पर कपूर ने हिंदी में कढ़ाई की थी, वहीं मीरा ने ब्लैक लैदर की पैंट और एक कम्फर्टेबल कार्डिगन पहना था.

2015 में, मीरा और शाहिद ने 7 जुलाई को गुड़गांव में एक प्राइवेट समारोह में शादी कर ली. एक साल बाद, अगस्त 2016 में उन्होंने एक नन्हीं बच्ची का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने मिशा रखा. कपल ने सितंबर 2018 में अपने दूसरे बच्चे, एक बेबी बॉय ज़ैन का स्वागत किया.

शाहिद कपूर का वर्क फ्रंट

जब शाहिद ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, तो उनके किरदारों और आकर्षण ने उन्हें 'चॉकलेट बॉय' की उपाधि दिला दी. हालांकि, इन सालों  में उन्होंने कई जोनर में फिल्में दीं और लाखों दिल जीते. इस साल कबीर सिंह, जर्सी और फिर ब्लडी डैडी के बाद, वह अब एक अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसके अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है. इसके अतिरिक्त, वह देवा नामक एक खोजी अपराध नाटक में भी दिखाई देंगे जिसमें वह पूजा हेगड़े के साथ एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं