logo-image

Jawan Music Launch: चेन्नई में होगा जवान का ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च, नयनतारा समेत नजर आएंगे ये स्टार्स

Jawan Music Launch: नयनतारा फिलहाल जवान के प्रमोशन से दूर हैं लेकिन इस बार वो भी स्टेज पर किंग खान के साथ नजर आएंगी. 

Updated on: 27 Aug 2023, 04:32 PM

नई दिल्ली:

Jawan Music Launch: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपकमिंग फिल्म 'जवान' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होने में सिर्फ 11 दिन बचे हैं. अगले महीने 7 सितंबर को दुनियाभर में किंग खान का डंका बजेगा. हाल में शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन किया था. इसके बाद से एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. सेशन के दौरान ही जवान के नये गाने 'नॉट रमैया-वस्तावैया' (Not Ramaiya Vastavaiya) का टीजर भी रिलीज किया गया था. अब फैंस फिल्म को लेकर डबल एक्साइटेड हो रहे हैं. इस बीच ताजा रिपोर्ट् में सामने आया है कि 30 अगस्त को चेन्नई में जवान का ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च होने वाला है. 

जल्द ही जवान का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. मेकर्स इसको लेकर सस्पेंस बनाए हुए हैं. हालांकि प्रीव्यू वीडियो में दर्शकों को फिल्म की खास झलक पहले ही मिल चुकी हैं. अब ट्रेलर का इंतजार है. इस बीच शाहरुख खान अपने फैंस को कुछ बड़ा देने जा रहे हैं और वह है एक म्यूजिक लॉन्च. 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख 30 अगस्त को चेन्नई में फिल्म का म्यूजिक लॉन्च करेंगे. ये शानदार ग्रैंड इवेंट होने वाला है. साथ इस इवेंट में फिल्म के बाकी कलाकार जैसे नयनतारा, विजय सेतुपति और डायरेक्टर एटली के साथ म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध भी शामिल होंगे. नयनतारा फिलहाल जवान के प्रमोशन से दूर हैं लेकिन इस बार वो भी स्टेज पर किंग खान के साथ नजर आएंगी. 

रेड चिलीज़ बैनर तले बनी 'जवान' अगले महीने 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा के अलावा दीपिका पादुकोण भी पावरफुल कैमियो रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा सान्या मल्होत्रा भी हैं.