logo-image

Shah Rukh Khan Daughter: बेटी सुहाना के लिए बॉडीगार्ड बनें शाहरुख खान, शिरडी साईं बाबा मंदिर से वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में शाहरुख खान और सुहाना खान डंकी की रिलीज से पहले शिरडी मंदिर गए थे. एक वायरल वीडियो में, दयालु पिता अपनी बेटी को भीड़ से बचाते हुए फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं.

Updated on: 15 Dec 2023, 10:37 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan and Suhana Khan Visits Temple: शाहरुख खान फिलहाल अपनी अगली फिल्म डंकी (Dunki) की रिलीज की तैयारी में हैं. जहां फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, वैसे-वैसे एक्टर भगवान के दर जाके प्रार्थना कर रहे हैं. वैष्णो देवी मंदिर में पूजा करने के बाद, एक्टर को हाल ही में आशीर्वाद लेने के लिए महाराष्ट्र के शिरडी साईं बाबा मंदिर में जाते देखा गया, जहां उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी थीं. उनके सफर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं. साथ ही अब एक्टर का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बेटी सुहाना को मंदिर की भीड़ से बचाते नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान ने सुहाना को बचाया भीड़ से
14 दिसंबर को शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान ने शिरडी साईं बाबा मंदिर में माथा टेका. वायरल वीडियो में पिता-बेटी की जोड़ी को पवित्र मंदिर में आशीर्वाद मांगते देखा जा सकता है. दूसरी ओर, किंग खान का अपनी बेटी के प्रति प्यार देखकर नेटिज़न्स पूरी तरह इंप्रेस हुए. एक वीडियो में, पिता-बेटी को मंदिर परिसर के अंदर टहलते हुए देखा जा सकता है, जबकि डंकी फेम ने अपनी बेटी को पीछे से पकड़ रखा है. एक अच्छे पिता होने के नाते, उन्होंने अपनी बेटी को भीड़ से बचाने के लिए उनके कंधे पर हाथ रखकर उसे तैयार किया. अभिनेता को अपनी सुरक्षा टीम के बड़े ग्रुप के साथ चलते देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सफर के दौरान, किंग खान को सफेद टी-शर्ट और जींस पहने देखा गया, जबकि सुहाना हरे रंग की चूड़ीदार में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

वीडियो पर फैंस के रिएक्शन
इस वीडियो की नेटिजन्स ने सराहना की. एक फैन ने लिखा, "पीओवी: पूरी दुनिया का मनोरंजन करने के लिए कैसे प्रेरित हों, बेहद सफल + अमीर बनें और फिर भी एक महान पिता और एक महान पारिवारिक व्यक्ति होने का उदाहरण स्थापित करें" और एक अन्य प्रशंसक ने कमेंट किया, "माशाअल्लाह." कमेंट सेक्शन में कई लाल-दिल वाले, दिल-आंख वाले इमोजी और ताली वाले इमोजी डाले गए.

डंकी के बारे में
शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी का पहला सहयोग, डंकी, 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan: शिरडी बाबा के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान, बेटी सुहाना भी आईं नजर

दूसरी ओर, सुहाना खान की मोस्ट अवेटेड पहली फिल्म, 'द आर्चीज' इस साल की शुरुआत में 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म से खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना सहित अन्य ने डेब्यू किया.