logo-image

Kartik Aryan के साथ डेटिंग के अफवाहों के बीच सारा ने पोस्ट की नई फोटो, फैंस ने किया रिएक्ट

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान की उदयपुर में एक-दूसरे के साथ चैट करते हुए तस्वीरें हाल ही में ऑनलाइन सामने आई थी.

Updated on: 09 Feb 2023, 04:10 PM

मुंबई :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान की उदयपुर में एक-दूसरे के साथ चैट करते हुए तस्वीरें हाल ही में ऑनलाइन सामने आई थी. उदयपुर में एक साथ समय बिता रहे तस्वीरों ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी. डेटिंग की अफवाहों के बीच, सारा ने अपनी उदयपुर यात्रा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें वे और मां-अभिनेत्री अमृता सिंह ( Amrita Singh) पिछोला झील के पास पोज दे रही हैं.उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं.  (कभी-कभी कुशन द्वारा), मेरा नैतिक कम्पास, मेरा दर्पण (पन इरादा). जहां सारा अली खान ने सफेद और गुलाबी रंग का एथनिक आउटफिट पहना था, वहीं अमृता ब्लैक एंड व्हाइट लुक में दिखीं. 

सारा (Sara Ali khan) द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में से एक में मां और बेटी एक साथ बैठे हुए थे. उन्होंने अपना सिर अपनी माँ के ऊपर रखा हुआ है और दूसरी तस्वीर में मां के बिल्कुल पास दिख रही हैं. सारा इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी उदयपुर यात्रा की झलकियां साझा करती रही हैं. इससे पहले, उन्होंने प्रामाणिक राजस्थानी भोजन से भरी एक थाली (थाली) की तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें दाल बाटी चूरमा और गट्टे की सब्जी जैसे व्यंजन शामिल थे. उन्होंने उस होटल की भी झलक दिखाई, जिसमें वह ठहरी हुई थी.

ये भी पढ़ें-Sridevi Biography: श्रीदेवी की जीवनी लिखेंगे लेखक धीरज कुमार, पति बोनी कपूर ने किया खुलासा

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

क्रिकेटर को डेट करने की भी थी अफवाहें

कार्तिक और सारा ने इम्तियाज अली की लव आज कल (2020) में साथ काम किया था. इसके रिलीज होने के कुछ समय बाद ही दोनों कथित तौर पर अलग गए. दोनों में से किसी ने भी रिश्ते या कथित ब्रेक-अप को स्वीकार नहीं किया था. हालांकि, कार्तिक और सारा के ब्रेक-अप की पुष्टि फिल्म निर्माता करण जौहर ने पिछले साल एक साक्षात्कार में की थी. हाल ही में, सारा के क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट करने की अफवाहें भी उड़ी थीं, जब पिछले साल उन्हें एक साथ एक भोजनालय में देखा गया था.

2018 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली सारा (Sara Ali khan) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ जैसी फिल्मों में अभिनय किया, जो उनकी पहली फिल्म थी. वह सिम्बा (2018) में रणवीर सिंह के साथ और वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 रीमेक में भी देखी गई थीं. सारा की अपकमिंग फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का फर्स्ट लुक पिछले महीने रिलीज किया गया था. कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित और करण जौहर (Karan Johar) द्वारा समर्थित फिल्म में सारा एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में हैं.