logo-image

कैसे मां Amrita Singh से Sara Ali khan की जिदंगी है बेहद अलग? बोलीं-आज 10 लोग...

सारा अली खान (Sara Ali khan) सोशल मीडिया पर अपने एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है. लोग उनकी हर अदा को पसंद करते हैं.

Updated on: 22 Mar 2023, 06:40 PM

मुंबई :

सारा अली खान (Sara Ali khan) सोशल मीडिया पर अपने एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है. लोग उनकी हर अदा को पसंद करते हैं, अब एक इंटरव्यू के जरिए उन्होंने कई सारे खुलासे हैं. एक्ट्रेस जो जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फिल्म गैसलाइट में दिखाई देंगे ने कहा कि उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) या दादी शर्मिला टैगोर (Sharmila tagore) के समय में उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं होती थी. उनका एकमात्र उद्देश्य कैमरे के सामने प्रदर्शन करना था. डीएनए से बात करते हुए, सारा अली खान ने कहा, “पहले के दिनों में, चाहे वह मेरी मां हों या मेरी दादी, उनके पास इतने लोग नहीं थे. सारा ने आगे कहा, जैसे अभी मैं आपके साथ यह जूम इंटरव्यू कर रही हूं, मेरे कमरे में करीब दस लोग हैं. उन सभी के लिए पूरे सम्मान के साथ, मेरी माँ के समय में, यह जगह की बर्बादी होगी. बालों के लिए एक व्यक्ति होगा, मेकअप के लिए एक और वह यही होगा. 500 लोग नहीं होंगे.

सारा (Sara Ali khan) ने कहा कि वह रोजाना खुद को याद दिलाती हैं कि वास्तव में उनका काम क्या है, एक्शन और कट के बीच के वे पल. सारा अली खान ने आगे कहा, "तो यह भी फिल्टर करना महत्वपूर्ण है कि आपका काम क्या नहीं है. यह शायद आपके काम का सिर्फ एक हिस्सा है. चाहे वह ब्रांड हो या रेड कार्पेट या उपस्थिति, वे सभी आपके काम का हिस्सा हैं, लेकिन आपका असली काम एक्शन और कट के बीच है, और आपको उस पर से नजर नहीं हटानी चाहिए. यह कुछ ऐसा है जो मैं खुद को हर रोज याद दिलाती हूं, ”एक्ट्रेस (Sara Ali khan) ने आगे हस्ताक्षर करते हुए ऐसा कहा. इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान से ये भी पूछा गया कि उनकी मां के ब्रेकअप के बाद कैसा रिएक्शन होता है.इसके जवाब में सारा ने कहा कि उनकी मां ब्रेकअप पर बस दो शब्द ठीक हैं, (इट्स ओके) कहती हैं. 

ये भी पढ़ें-Bawaal Release Date: बॉक्स ऑफिस पर 'बावल' मचाने के लिए तैयार हैं वरुण और जान्हवी, इस दिन होगी रिलीज

31 मार्च को होगी रिलीज

गैसलाइट में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, यह 31 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.  इसके अलावा, सारा के पास एक अनाम लक्ष्मण उटेकर फिल्म भी है, जिसमें उनका रोमांस विक्की कौशल दिखाई देगा.