logo-image

Amrita Singh Birthday: सारा अली खान ने लिखी ऐसी कविता, मां अमृता सिंह को किया बर्थडे विश

Amrita Singh Birthday: आज बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस अमृता सिंह का जन्मदिन हैं. सैफ अली खान की एक्स वाइफ आज 66 साल की हो गई हैं.

Updated on: 09 Feb 2024, 07:37 PM

नई दिल्ली:

Sara Ali Khan On Amrita Singh Birthday: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस अमृता सिंह आज 9 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर सेलेब्स की ओर से भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं. 'बेताब' एक्ट्रेस को उनकी लाडली बेटी सारा अली खान ने भी मजेदार तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. हम सभी जानते हैं सारा अली खान अपनी मां के काफी क्लोज हैं. उन्होंने अक्सर मां के लिए प्यार लुटाए देखा जाता है. आज मां के स्पेशल डे पर सारा अली खान ने एक मजेदार पोस्ट लिखकर बधाई दी हैं. सारा ने अपने यूनिक अंदाज से अम्मी जान के लिए कविता लिखी है.

66 साल की हुईं अमृता सिंह

सारा अली ने अपने इंस्टा हैंडल पर मॉम अमृता सिंह के लिए स्पेशल पोस्ट डेडिकेट किया है. मां के साथ दो प्यारी सी तस्वीरें के साथ सारा ने एक कविता लिखी है. ये सारा का स्टाइल है जो काफी मजेदार है. पोस्ट में सारा ने लिखा, मेरी दुनिया मेरी मॉमी जान, आप में बसते मेरे प्राण, मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य है रखना आपका मान, और आपकी आन बान शान में बढ़ोत्तरी करना है...कवित में राइम करते हुए सारा अमृता सिंह को अपनी दुनिया और जहान बता रही हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट में उन्होंने अपनी दो अपकमिंग फिल्म मर्डर मुबारक और ए वतन मेरे वतन की झलक भी दिखाई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के फैंस भी हो गए खुश 

सारा अली खान की इस पोस्ट पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस ने लिखा सारा की क्यूटनेस और कविताएं हमेशा दिल जीत लेती हैं. एक यूजर ने लिखा, कोई भी बच्चा अपनी मां से इतना प्यार करता है. सिंगल मदर की पावर कौन नहीं जानता. 

सैफ अली खान की एक्स वाइफ हैं अमृता

अमृता सिंह की बात करें तो वो वह 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेसस में से एक रही हैं. उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. खासतौर पर सनी देओल के साथ उनकी फिल्म बेताब को काफी पसंद किया गया था. सैफ अली खान के साथ शादी और तलाक के बाद भी अमृता फिल्मों में एक्विव रही हैं. उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.