logo-image

Sapna Choudhary: अब कंगना के बाद सपना चौधरी भी पहुंची संसद, जबरदस्त पोस्ट के साथ शेयर की फोटो

सपना (Sapna Chaudhry) की बात करें तो उन्होंने इससे पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलकर सबका ध्यान खींचा था. वहीं अब संसद से उन्होंने फोटो पोस्ट की.

Updated on: 20 Sep 2023, 02:44 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) काफी एक्टिव पर्सनैलिटी में से एक हैं. वो सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. सपना को हाल ही में पार्लियामेंट का दौरा करते देखा गया है. सपना ने सोशल मीडिया पर अपनी जर्नी की कई फोटो पोस्ट कीं. सपना ने अपना अनुभव भी लिखा. उन्होंने लिखा, ''यह सही समय था, यही एकमात्र समय था, पहले दिन भारत की नई संसद को देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और @narendramodi भारत सरकार ने संसद और विधानसभाओं में महिलाओं के लिए 33% आरक्षण का बिल लाकर महिला सशक्तिकरण के लिए भारत का सिर ऊंचा किया.  इस ऐतिहासिक निर्णय का स्वागत करते हुए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @ सभी माताओं और बहनों की ओर से नरेंद्रमोदी जी. ”

कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी आईं थी नजर

सपना (Sapna Chaudhry) ने समाज के हर क्षेत्र की कई मशहूर हस्तियों के साथ फोटो खिंचवाईं. उन्हें मनोज तिवारी, कंगना रनौत, ईशा गुप्ता, बबीता फोगट और अन्य के साथ देखा जा सकता है. वे एक प्रतिष्ठित महिला आमंत्रित सदस्य के रूप में एक सेशन में भाग लेते हैं. यह महत्वपूर्ण अवसर केंद्रीय मंत्रिमंडल द्वारा महिला आरक्षण विधेयक को मंजूरी देने के एक महत्वपूर्ण निर्णय के बाद आया है, जो विधायी निकायों में महिलाओं के लिए आरक्षित सीटों के बंटवारे को सुनिश्चित करने के लिए बनाया गया एक महत्वपूर्ण कानून है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

 

ये भी पढे़ं-Amitabh Bachchan KBC: इस शख्स को देना चाहते थे अमिताभ बच्चन फिल्म की पहली कमाई, KBC में किया खुलासा

सपना (Sapna Chaudhry) की बात करें तो उन्होंने इससे पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलकर सबका ध्यान खींचा था. यह एक्ट्रेस के लिए एक बड़ा क्षण था क्योंकि इसने अंतर्राष्ट्रीय रेड कार्पेट पर उनकी शुरुआत की. वह हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए फ्रांस में थीं. उन्होंने तैयार होने का एक वीडियो शेयर किया है. सपना एक लोकप्रिय भारतीय कलाकार और एंटरटेनर हैं, जिन्होंने म्यूजिक और सिंगर की दुनिया में, खासकर हरियाणवी संगीत इंडस्ट्री में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. उन्होंने अपने हरियाणवी गीत 'तेरी आंख्या का यो काजल' के कारण राष्ट्रीय स्तर पर पहचान हासिल की, जो वायरल हो गया. इसके बाद उन्होंने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया.