logo-image

Sapna Choudhary At Cannes: विदेश पहुंचा हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्टारडम, कान्स में करेंगी रैंप वॉक

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी, (Sapna Choudhary) जिन्होंने बिग बॉस में आने के बाद पॉपुलेरिटी हासिल की थी, वो अब कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 18 May 2023, 07:38 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी, (Sapna Choudhary) जिन्होंने बिग बॉस में आने के बाद पॉपुलेरिटी हासिल की थी, वो अब कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. वह 18 मई को कान्स के रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली रीजनल आर्टिस्ट होंगी. 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes film festival) आधिकारिक तौर पर 16 मई को शुरू हुआ. इस साल, आमंत्रित अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के व्यापक रोस्टर में सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और ईशा गुप्ता जैसे कुछ भारतीय सेलेब्स होंगे, लेकिन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सबसे आगे हैं. 

सपना कान्स में रेड कार्पेट पर चलने वाली भारत की पहली रिजनल आर्टिस्ट हैं. वह फ्रांस के लिए रवाना हो गई हैं और सूत्रों के अनुसार, गुरुवार 18 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी. कान्स में रेड कार्पेट पर चलने के अवसर के बारे में बात करते हुए,  सपना कहती हैं, “मैं बहुत आभारी हूं और वास्तव में कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने के लिए उत्सुक हूं. ऐसा लगता है कि मैं इस अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी संस्कृति और जड़ों का प्रतिनिधित्व करने जा रही हूं. मैं बेहद उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि मैं सभी को गौरवान्वित करूंगी.''

ये भी पढ़ें-Akshara Singh Video: बाबा बागेश्वर धाम से मिलने पर अक्षरा सिंह ने सुनाया गाना, वीडियो वायरल 

कहां सेलिब्रेट होता है कान्स

कान फिल्म फेस्टिवल जो हर साल फ्रांस के शहर कान में आयोजित किया जाता है, को दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोह माना जाता है और दुनिया भर के साइन सितारों की सबसे बड़ी सभाओं में से एक है.

कहां से सपना हुई फेमस

32 साल की सपना ने सबसे पहले राज्य में और उसके आसपास हरियाणवी लोक गीतों के लिए अपने वायरल प्रदर्शन के माध्यम से पॉपुलैरिटी हासिल की. उनके प्रदर्शन, जो YouTube और सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए थे, ने उन्हें रिजन की पहली इंटरनेट सनसनी बना दिया. 2016-17 में लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन में दिखाई देने पर सिंगर-डांसर को नेशनल मेन्सट्रीम की प्रसिद्धि मिली.