logo-image

Sania Mirza Birthday: बेस्ट फ्रेंड सानिया मिर्जा के बर्थडे पर इमोशनल हुईं फराह खान, ऐसे दी बधाई

Sania Mirza Birthday: साल 2017 में फराह और सानिया दोनों करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में एक साथ दिखाई दी थीं. सानिया मिर्जा का आज बर्थडे हैं.

Updated on: 15 Nov 2023, 10:32 AM

नई दिल्ली:

Sania Mirza Birthday: पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का आज जन्मदिन है. आज 15 नवंबर को सानिया पूरे 37 साल की हो गई हैं. उन्हें टेनिस स्टार के रूप में जाना जाता है. सानिया ने बड़े-बड़े मुकाम हासिल करके देश का नाम रोशन किया है.  वो एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी हैं. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री में भी उनके दोस्त और चाहनेवाले मौजूद हैं. फिल्म मेकर फराह खान और परिणीति चोपड़ा सानिया मिर्जा की बेस्ट फ्रेंड्स मानी जाती हैं. इनकी तिकड़ी हमेशा हिट रही है. सानिया के जन्मदिन पर फराह खान ने अपनी BFF के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. 

कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान और सानिया मिर्जा एक-दूसरे की पक्की दोस्त हैं. वे कई सालों से बेस्ट फ्रेंड्स रहे हैं. साल 2017 में फराह और सानिया दोनों करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में एक साथ दिखाई दी थीं. सानिया मिर्जा का आज बर्थडे हैं. इसे खास बनाने के लिए, फराह खान ने उनके लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो माय लविंग @मिर्ज़ासानिया, तुम हमेशा खुश रहो, दोस्तों और उन सभी से घिरे रहें जो आपसे प्यार करते हैं.. क्योंकि तुम इसके और इससे भी ज्यादा की हकदार हो."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

बुधवार को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा के साथ फोटोज शेयर की हैं. सानिया फराह को गले लगाती दिख रही हैं. प्रिंटेड ब्लैक-एंड-व्हाइट जैकेट के साथ में टेनिस स्टार कमाल की ग्लैमरस दिख रही हैं, जबकि फराह मल्टी कलर टॉप में सुंदर लग रही हैं. 

कुछ फोटोज में सानिया मिर्जा और फराह खान के साथ उनकी दोस्त और सिंगर अनन्या बिड़ला भी हैं. अनन्या बिड़ला ने फराह खान की पोस्ट पर कमेंट किए और लिखा, “वापस आओ...” इस बीच, फैंस ने भी फराह और सानिया की दोस्ती पर प्यार लुटाया और लिखा, “प्यारी तस्वीर,” जबकि कई फैंस ने सानिया मिर्जा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

फराह खान और सानिया मिर्जा कई सालों से दोस्त हैं. कॉफ़ी विद करण सीज़न 5 में, फराह ने खुलासा किया कि उनकी दोस्ती तब शुरू हुई जब उन्होंने सानिया को अपने टॉक शो, तेरे मेरे बीच में में गेस्ट के तौर पर बुलाया था. उन्होंने कहा, "हम दोस्ती मतलब की दोस्ती नहीं हैं क्योंकि हमारा एक-दूसरे के पेशे से कोई लेना-देना नहीं है."