logo-image

Sam Bahadur Release: सैम बहादुर का नया पोस्टर आउट, इंटेंस लुक में दिखे विक्की कौशल 

Sam Bahadur New Poster Out: विक्की कौशल जल्द ही फिल्म सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं. आज ही एक्टर ने फिल्म का नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है.

Updated on: 01 Nov 2023, 01:27 PM

New Delhi:

Sam Bahadur New Poster Out: विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म राज़ी के बाद निर्देशक मेघना गुलज़ार के साथ अभिनेता की दूसरी फिल्म है, और प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने में सिर्फ एक महीना बचा है. फैंस के साथ-साथ विक्की को भी फिल्म की रिलीज को बेसब्री से इंतजार है, जो उनके हालिया पोस्ट में देखा जा सकता है. बता दें कि, विक्की कौशल ने हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है.

सैम बहादुर के नए पोस्टर में विक्की कौशल दिखे इंटेंस लुक में
बुधवार की सुबह, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम बहादुर का एक नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में  उन्हें वर्दी पहने हुए देखा जा सकता है, और वह एक जीप पर बैठे हुए दिखाई दे रहा हैं. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज की एक महीने की उल्टी गिनती शुरू कर दी है. नया पोस्टर शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, “सैम यहाँ है!!! 1.12.2023 को. एक महीना बाकी है! #SAMबहादुर.'' जोया अख्तर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “अच्छी लग रही है.” जबकि रैपर बादशाह ने फायर इमोजी के साथ लिखा, “पाजी.” एक फैन ने कमेंट किया, "मैं पहले दिन पहले शो में प्रेजेंट रहूंगी," जबकि दूसरे ने लिखा, "इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

फिल्म सैम बहादुर के बारे में
सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल और सैन्य पराक्रमी सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म है. जहां विक्की सैम मानेकशॉ की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं फिल्म में फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं और सान्या मल्होत्रा ​​सैम मानेकशॉ की पत्नी सिलू की भूमिका में हैं. सैम बहादुर का टीजर कुछ दिन पहले जारी किया गया था, और यह महान सैन्य नेता की असाधारण कहानी की झलक पेश करता है.

इस दिन होगी फिल्म रिलीज 
सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल से टकराएगी. सैम बहादुर के टीजर लॉन्च पर विक्की ने बॉक्स-ऑफिस क्लैश के बारे में बात करते हुए कहा, 'रणबीर और मैं दोनों 1 दिसंबर को अपनी फिल्में दर्शकों को सौंपेंगे और उम्मीद करते हैं कि उन्हें दोनों फिल्में पसंद आएंगी. दोनों फिल्मों के लिए वहां पर्याप्त दर्शक मौजूद हैं.”