logo-image

Salman Khan: सलमान खान के फैंस पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, ईद पर लगी हजारों की भीड़

सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें पुलिस सलमान खान के घर के बाहर जमा भीड़ पर लाठी बरसा रही है.

Updated on: 11 Apr 2024, 09:22 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Eid: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने परिवार के साथ ईद मनाई है. इस मौके पर हर साल की तरह इस बार भी उनके फैंस एक्टर के घर के बाहर जमा हुए थे. मुंबई में अपने पसंदीदा सुपरस्टार के घरों पर हजारों फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी थी. गुरुवार को पूरे दिन, सलमान खान की एक झलक पाने की उम्मीद में फैंस सलमान खान के आलीशान बंगले गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जमा रहे. इससे वहां का ट्रैफिक जाम हो गया और पुलिस को भीड़ पर लाठीचार्ज करना पड़ गया. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए हैं जिनमें भीड़ सलमान खान के घर का बाहर मौजूद युवाओं पर लाठी बरसा रही है. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan Eid: मन्नत के बाहर फैंस को शाहरुख खान ने कहा ईद मुबारक, बेटे अबराम भी आए नजर

सलमान खान ने कहा ईद मुबारक
सलमान खान ने हर साल की तरह इस साल भी अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर आकर फैंस से मुलाकात की थी. उन्होंने अपार्टमेंट की बालकनी से बाहर आकर फैंस का शुक्रिया किया और उन्हें सलाम करते नजर आए. व्हाइट शर्ट में सलमान पिता सलीम खान के साथ बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने फैंस को ईद मुबारक भी कहा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
इससे पहले दोपहर में ईद सेलिब्रेशन के बीच फैंस सलमान खान के घर के बाहर जमा हो गए थे. जब लंबे समय तक सलमान बाहर नहीं आए तो फैंस हंगामा करने लगे थे. उन्होंने सड़कों पर हंगामाकिया तो पुलिस को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लाठीचार्ज करना पड़ा. बांद्रा के एक वीडियो में दिखाया गया है कि एक पुलिसकर्मी लोगों को लाठियों से मार रहा है क्योंकि वे उससे दूर भाग रहे हैं. कुछ लोग एक-दूसरे के ऊपर गिर जाते हैं, जिसमें एक महिला भी शामिल है जो जमीन पर गिर जाती है. पुलिस ने भीड़ को हटाकर ट्रैफिक जाम को खोल दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हर साल ईद और अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान और शाहरुख खान अपने घर के बाहर फैंस से मिलते हैं. गुरुवार को सलमान ने अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' की भी घोषणा की है. सलमान ने लिखा, "इस ईद बड़े मियां छोटे मियां और मैदान को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो."