logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan Video: अपनी फीमेल फैंस के साथ पोज देते दिखे सलमान खान, लुटाया प्यार 

Salman Khan Video: आनंद पंडित के जन्मदिन के जश्न के बाद, सलमान खान ने फैंस के साथ से पोज दिए. उनकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 22 Dec 2023, 08:47 AM

New Delhi:

Salman Khan Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के  पूरे देश भर में फैंस हैं. सुपरस्टार की फीमेल फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहती हैं. एक्टर भी अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज क्लिक कराते रहते हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक्टर ने मुंबई में निर्माता, डिस्ट्रिब्यूटर और रियल एस्टेट डेवलपर आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन समारोह की शोभा बढ़ाई. जैसे ही उन्होंने पार्टी से विदाई ली, कई फैंस ने तस्वीरों के लिए उन्हें बोला, और उन्होंने प्यार के साथ अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक कराई. 

फैंस के साथ पोज देते नजर आए सलमान खान
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक क्लिप में दिखाया गया है कि सलमान खान आनंद पंडित की पार्टी छोड़कर अपनी कार की ओर जा रहे हैं. एक महिला ने फोटो के लिए उनसे रिक्वेस्ट की और वह सहमत हो गए. उनके साथ फोटो की की उम्मीद कर रहे एक्साइटेड बच्चों के एक ग्रुप को देखकर, सलमान ने उन्हें कैमरे के सामने खुशी के पलों को कैद करने के लिए इंवाइट किया. जैसे ही वह बाहर निकले, एक छोटा बच्चा चिल्लाया, "आई लव यू, सलमान!"

यह भी पढ़ें - Anand Pandit Birthday : आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में सी ग्रीन थाई स्लिट साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, देखें VIDEO

सलमान खान का वर्क फ्रंट
अभिनेता ने टाइगर 3 में रॉ एजेंट टाइगर के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका दोहराई, जो 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसमें कैटरीना कैफ ने पाकिस्तानी स्पाई जोया और इमरान हाशमी ने खलनायक की भूमिका निभाई. एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर में रिद्धि डोगरा ने अहम भूमिका निभाई है. शाहरुख खान और ऋितिक रोशन के कैमियो ने एक्साइटमेंट बढ़ा दिया, जिससे फिल्म व्लर्ड वाइड पर सलमान और कैटरीना की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई, तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग और YRF स्पाई युनिवर्स फिल्म के लिए दूसरी बेस्ट फिल्म बन गई. यह फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ओपनर होने का भी दावा करती है. आगे देखते हुए, सलमान की फ्यूटर की प्रोजेक्टिस में विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित एक एक्शन फिल्म और टाइगर Vs पठान में मोस्ट अवेटेड टकराव शामिल है.