logo-image

Ayesha Takia: बॉलीवुड से गायब वांटेड गर्ल आयशा टाकिया बरसों बाद आईं नजर, अब दिखती हैं ऐसी

सोशल मीडिया पर फैंस इतने सालों बाद वांटेंड एक्ट्रेस को देखकर शॉक्ड रह गए. फैंस को उनका एथनिक लुक और सादगी पसंद आई.

Updated on: 17 Feb 2024, 11:13 AM

नई दिल्ली:

Ayesha Takia: बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री आयशा टाकिया याद हैं? आपने इन्हें सलमान खान की फिल्म वांटेड में देखा था. एक्ट्रेस लंबे समय के बाद शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. यहां आयशा को जब पैपराजी ने देखा तो सभी सन्न रह गए. आयशा टाकिया आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. उन्होंने एयरपोर्ट पर कैमरामैन को देख कुछ तस्वीरों के लिए पोज भी दिए. सलमान खान की एक्ट्रेस आयशा टाकिया यहां अपने बेटे और मां के साथ थीं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है. 

एथनिक लुक दिखीं आयशा
आयशा टाकिया को एयरपोर्ट पर एथनिक लुक में स्पॉट किया गया था. वो डार्क ब्लू हैवी एम्ब्रयडरी शूट पहने हुए थीं. खुले लंबे बालों में आयशा सिंपल लग रही थीं. उन्होंने काले रंग का मास्क पहना था, लेकिन फोटोग्राफर्स के कहने पर उन्होंने इसे हटा दिया. उनके बेटे माइकल ने ग्रीन कलर की शर्ट, ब्लैक पैंट पहनी थी और एक बड़ा बैकपैक ले रखा था. उन्होंने आयशा के साथ एयरपोर्ट पर अपने डॉक्युमेंट दिखाए. एक्ट्रेस ने तेज हवाओ के बीच कैमरामैन को जमकर पोज दिए. वो सारा टाइम मुस्कुरा रही थीं. फिर वह पपराज़ी को अलविदा कह कर अंदर चली गईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस को पसंद आई आयशा की सादगी
सोशल मीडिया पर फैंस इतने सालों बाद वांटेंड एक्ट्रेस को देखकर शॉक्ड रह गए. फैंस को उनका एथनिक लुक और सादगी पसंद आई. हर कोई आयशा की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है. कुछ यूजर्स ने आयशा से फिल्मों में कमबैक करने की भी डमांड कर दी है. 

शादी के बाद गायब हुईं आयशा
आयशा लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं. 2017 में आयशा टाकिया की सर्जरी बिगड़ने की तस्वीरें वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस ने इसे खारिज करते हुए घटिया और मॉर्फ्ड तस्वीरें बताया था.  आयशा टाकिया को बदले हुए लुक के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. कई लोगों ने उन पर फिलर्स या अन्य कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने के आरोप लगाए थे. आखिरी बार आयशा 2011 की फिल्म मॉड में नजर आई थीं. शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. आयशा टाकिया ने फरहान आजमी से शादी की है. वह एक रेस्तरां मालिक हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटोज शेर करते रहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

आयशा टाकिया फिल्मी करियर
आयशा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. वो फाल्गुनी पाठक के गाने मेरी चुनर उड़ उड़ जाए में नजर आई थीं. इसके बाद में उन्होंने टार्ज़न: द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म के लिए 2004 में उन्होंने सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था. वह दिल मांगे मोर!!!, डोर, नो स्मोकिंग, वांटेड, सलाम-ए-इश्क और पाठशाला जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं.