logo-image

Salman Khan Spotted in Airport: घर में फायरिंग के बाद काम पर निकले सलमान, एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के साथ हुए स्पॉट

Salman Khan Spotted in Airport: आज, सुपरस्टार सलमान खान को उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर के बाहर हाल ही में हुई गोलीबारी की घटना के बाद पहली बार मुंबई हवाई अड्डे से प्रस्थान करते देखा गया.

Updated on: 19 Apr 2024, 02:18 PM

New Delhi:

Salman Khan Spotted in Airport: कुछ दिनों पहले एक चौंकाने वाली घटना घटी जब मुंबई में सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर दो लोगों ने गोलीबारी की. फिलहाल जांच चल रही है और मामले में दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही एक अन्य संदिग्ध को भी हिरासत में लिया गया है. आज, सलमान खान को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया जब वह घटना के बाद पहली बार शहर से बाहर निकले. एक्टर को दूर से सिर हिलाकर हवाई अड्डे पर मौजूद पैपराजी का स्वागत करते हुए भी देखा गया.

भारी सुरक्षा घेरे में सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुए
आज 19 अप्रैल को सलमान खान को उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई डरावनी घटना के बाद पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. कैज़ुअल लुक में सलमान अपनी कार से बाहर निकले और मैचिंग पैंट के साथ काली टी-शर्ट पहनी. उन्होंने धूप का चश्मा भी लगाया हुआ था और अपना फोन ले जाते हुए देखे गए. जब सलमान हवाई अड्डे की इमारत के एंट्री गेट की ओर बढ़ रहे थे तो उनके बॉडीगॉर्ड शेरा सहित भारी सुरक्षा से घिरे हुए थे. एक्टर को वहां मौजूद पैपराजी का दूर से ही सिर हिलाकर अभिवादन करते भी देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोलीबारी की घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सलमान खान से मिलने उनके घर  पहुंचे
14 अप्रैल की गोलीबारी की घटना के बाद हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के घर का दौरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एएनआई को दिए एक बयान में, सीएम ने कहा, "मैंने सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार उनके साथ है. मैंने पुलिस टीम को इस पर तत्काल कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया और उसी क्रम में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है." महाराष्ट्र है, यहां कोई गैंग नहीं बचा है. हम सभी गैंग और गुंडों को उखाड़ फेंकेंगे. यहां गुंडागर्दी नहीं चलने दी जाएगी. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.''

यह भी पढ़ें - Kajol Daughter :निसा के बर्थडे से पहले इमोशनल हुईं काजोल, बेटी के लिए बयां किया प्यार

सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा के बारे में बात करते हुए एकनाथ शिंदे ने आगे कहा, 'मैंने पुलिस कमिश्नर को सलमान खान और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है. अपने लोगों का ख्याल रखना हमारा कर्तव्य है. पिछली सरकार में क्या हुआ, इस पर मैं टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन हम उन सभी गिरोहों और गुंडों को उखाड़ फेंकेंगे जो राज्य के किसी भी व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे.