logo-image

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक सवार शूटर्स ने की फायरिंग, बढ़ाई गई सुरक्षा

Salman Khan's House Firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बार रविवार तड़के दो बाइक सवार शूटर्स ने फायरिंग कर दी. उसके बाद वह फरार हो गए. फायरिंग के बार सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Updated on: 14 Apr 2024, 08:36 AM

highlights

  • सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग
  • बाइक सवार दो शूटर्स ने की गोलीबारी
  • पुलिस ने बढ़ाई गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा

नई दिल्ली:

Salman Khan's House Firing: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर बाहर फायरिंग होने की खबर है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार तड़के चार राउंड फायरिंग की गई है. बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार शूटर्स ने रविवार सुबह करीब 4.50 बजे हवाई फायरिंग कर दी. दोनों शूटर गोलीबारी कर वहां से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

गोली चलने की इस घटना के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ बांद्रा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. इसके अलावा फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है और गोलीबारी की जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सड़क के दोनों तरफ लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है. घटना के बाद डीसीपी भी मौके पर पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें: आज दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर, PM मोदी की एमपी और कर्नाटक में रैली, BJP जारी करेंगे घोषणापत्र

सलमान खान को मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. एक्टर को ये धमकी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से मिली है. बताया जा रहा है कि हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला करवाया था. इस हमले की वजह ये बताई गई कि सलमान के साथ उनके करीबी संबंध हैं. इसलिए ये हमला कराया गया था.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: PM मोदी की आज होशंगाबाद और मैसूर में जनसभा, मंगलुरु में करेंगे रोड शो

लॉरेंस बिश्नोई ने कब दी थी धमकी

बता दें कि साल 2023 में भी सलमान के ऑफिस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक धमकी भरा ईमेल भेजा था. लॉरेंस बिश्नोई की उस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी. अभी भी सलमान खान को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है. बता दें कि ये ईमेल मोहित गर्ग की आईडी से सलमान खान के ऑफिस में भेजा गया था. जिसमें कहा गया था कि 'तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें.'

ये भी पढ़ें: Iran Israel War: ईरान ने किया इजरायल पर हमला, दागी 200 से ज्यादा मिसाइलें और ड्रोन

इस ईमेल में आगे लिखा गया कि, 'मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना. अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.' इस धमकी भरे ईमेल के बाद सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया था.