logo-image

Arbaaz Khan On Nepotism: सलमान जैसे करियर के लिए तरसते हैं अरबाज खान! नेपोटिजम के बारे में कही ये बातें

Arbaaz Khan On Nepotism: मशहूर स्क्रीनराइटर सलीम खान के बेटे और सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान ने हाल ही में बॉलीवुड में नेपोटिजम के बारे में बात की.

Updated on: 12 Mar 2024, 12:11 PM

New Delhi:

Arbaaz Khan-Sohail Khan On Nepotism: मशहूर स्क्रीनराइटर लेखक सलीम खान (Salim Khan) के बेटे और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) को कौन नहीं जानता. एक्टर और फिल्म मेकर ने बॉलीवुड में नेपोटिजम (Arbaaz Khan on Nepotism) के बारे में बात की. उन्होंने मेंशन किया कि पारिवारिक संबंध शुरुआत में मदद कर सकते हैं, लेकिन वे इंडस्ट्री में लंबी सफलता की गारंटी नहीं देंगे. उनके इन बयानों  ने हर किसी को हैरान कर दिया है. 

नेपोटिजम पर बोले अरबाज खान
अपने छोटे भाई सोहेल खान के साथ एक पॉडकास्ट शो पर बोलते हुए, अरबाज ने कहा, “कुछ दरवाजे जरूर खुलते हैं अगर आपके पिता किसी पेशे में हैं, जैसा कि किसी भी क्षेत्र में होता है. अगर आपके पिता डॉक्टर या वकील हैं, तो आपको उन व्यवसायों में अन्य लोगों तक पहुंच प्राप्त होगी. इसी तरह, एक्टर के रूप में, अगर हम इंडस्ट्री से किसी से मिलना चाहते थे, अगर आपके पिता इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो किसी से मिलना आसान हो जाता है, लेकिन इससे काम की गारंटी नहीं मिलती.

यह भी पढ़ें - Deepika Padukone Pregnancy: मौसी बनने पर बेहद खुश हैं दीपिका की बहन अनीसा, शेयर किए अपने इमोशन्स

सलमान जैसे सफल नहीं हो सके अरबाज-सोहेल 
अरबाज ने कहा कि इससे किसी को शुरुआत तो मिल सकती है, लेकिन यह लंबा करियर पक्का नहीं करेगा. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके भाई सोहेल और वह सलमान जितने सफल नहीं हो सकते, लेकिन वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं. “यह आपको ब्रेक दे सकता है लेकिन आपका करियर नहीं बनाएगा, करियर 25 साल तक चलता है. इस मामले में सोहेल और मैं अन्य सुपरस्टार या हमारे भाई सलमान खान जितने सफल नहीं हो सकते, लेकिन हम अभी भी यहां हैं. हम काम कर रहे हैं और दूसरे कामों में व्यस्त हैं.' कोई किसी के ऊपर उपकार नहीं करता. यह कहना गलत होगा कि अगर कोई एक्टर सफल है, तो यह उनके कनेक्शन या नेपोटिजम के कारण है. यहां तक ​​कि एक सुपरस्टार भी ऐसे दौर से गुजरता है जहां उनकी 10 फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं और उन्हें समझ नहीं आता कि क्या करें. फिर वे आपका पक्ष या सहायता कैसे कर सकते हैं? उन्होंने कहा, कुछ समय बाद हर कोई अपने आप में होता है.