logo-image

Roadies 19 : रिया चक्रवर्ती बनेंगी गैंग लीडर, 3 साल बाद ट्रैक पर आया करियर

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं, इस खबर से उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. तमाम उतार-चढ़ाव के बाद, वो स्टंट-आधारित रियलिटी शो रोडीज के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 10 Apr 2023, 03:56 PM

नई दिल्ली :

Roadies 19 : रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं, इस खबर से उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. तमाम उतार-चढ़ाव के बाद, वो स्टंट-आधारित रियलिटी शो रोडीज के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अपने 19वें सीजन (Roadies 19) के साथ वापसी कर रहा है. पिछले कुछ समय से रिया के इस रियलिटी शो में एक गैंग लीडर के रूप में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं. हाल ही में रोडीज 19 के निर्माताओं ने शो का एक प्रोमो साझा किया है, जिससे ये साफ हो गया कि एक्ट्रेस शो में गैंग लीडर के रूप में नजर आने वाली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

यह भी पढ़ें : इस एक्टर के बीमार पड़ने की वजह से रातो-रात सुपरस्टार बन गए थे सलमान खान, 33 साल बाद हुआ खुलासा

आपको बता दें कि प्रोमो की शुरुआत में रिया कहती हैं, 'आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी? डर जाउंगी? डरने की बारी किसी और की है.' शो के प्रोमों ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. लोग शो को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'रोडीज को अभी-अभी दूषित ड्रग्स मिला है! ऐसे व्यक्ति को पेश करने के लिए शाबाशी, अब वो आने वाले युवाओं के लिए एक प्रेरणा बनेगी...अद्भुत मानक स्थापित किए गए हैं...' जबकि एक अन्य ने कहा, 'सब इतना एक्साइटेड थे रोडीज के लिए लेकिन ये लड़की ने सब खराब कर दिया'

जानकारी के लिए बता दें, 3 साल बाद रिया (Rhea Chakraborty) का करियर दोबारा ट्रैक पर आया है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम घसीटा गया था, जिसके चलते उन्हें काफी कुछ झेलना भी पड़ा था. हालाकि, लंबे समय बाद एक्ट्रेस अपनी नई शुरुआत कर रही हैं, लेकिन क्या लोग उनको पसंद करते है ? या फिर उनके प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हैं वो शो के आने के बाद ही पता चलेगा.