logo-image

Shaitan First Poster: अजय देवगन की फिल्म शैतान की रिलीज डेट आई सामने, पहला पोस्टर देख दंग रह जाएंगे आप

Shaitan First Poster: अजय देवगन की आने वाली फिल्म शैतान की पहला पोस्टर आउट हो गया है. इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन भी नजर आने वाले हैं.

Updated on: 19 Jan 2024, 02:23 PM

New Delhi:

Shaitan First Poster: अगर आप अजय देवगन के फैंस हैं और आप उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं तो यहां आप सभी के लिए एक गुड न्यूज है. खैर, इस बार यह खुशी 3 गुना बड़ी है क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म शैतान में उनके साथ आर माधवन और ज्योतिका भी होंगे. यह स्ट्रॉन्ग ट्रायो इस थ्रिलर के लिए एक साथ आने के लिए तैयार है जिसका नाम 'शैतान' है. आज, एक्टर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस ज़बरदस्त थ्रिलर फिल्म का पहला लुक शेयर किया है और हम शर्त लगा सकते हैं कि फैंस उन्हें एक साथ आने और सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेरते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

शैतान के लिए अजय देवगन, माधवन और ज्योतिका एक साथ आएंगे
अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म का पहला लुक शेयर किया. पोस्टर में काले और लाल रंग की 5 वूडू गुड़िया हैं. इस फोटो को शेयर कर अजय ने कैप्शन दिया, ''#शैतान आपके लिए आ रहा है. 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों पर.” पोस्टर से ऐसा लगता है कि शैतान आपको भारतीय काले जादू के फैक्ट्स के साथ एक यात्रा पर ले जाएगा. फिल्म के कॉन्सेप्ट के अलावा फिल्म की कास्ट ही फिल्म को और भी रोमांचक बनाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

शैतान लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस ज्योतिका की फिल्मों में वापसी होगी. जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है और विकास बहल द्वारा निर्देशित है. यह 8 मार्च 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

अजय देवगन का वर्क फ्रंट
अजय देवगन की झोली में कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. आने वाले सीक्वल के अलावा, वह 'शैतान', 'मैदान' और 'ऑरो में कहा दम था' में नजर आएंगे. सीक्वल की बात करें तो उनके पास 'रेड 2', 'दे दे प्यार दे' का सीक्वल, 'सिंघम अगेन' और 'सन ऑफ सरदार 2' है. यह 100 दिनों से अधिक का मैराथन शेड्यूल है जो फरवरी 2024 तक चलेगा और कॉप यूनिवर्स के ओजी यात्रा के दौरान विभिन्न मोड़ों पर सह-कलाकारों करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ के साथ शूटिंग करेंगे.