logo-image

Brahmastra 2: क्या ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के पिता बनेंगे रणवीर सिंह? निभाएंगे देव का किरदार!

Ranveer Singh In Brahmastra 2: रणवीर सिंह को ऑफिशियल तौर पर ब्रह्मास्त्र 2 में रणबीर कपूर के किरदार के पिता देव का किरदार निभाने के लिए चुना गया है. पूरी कहानी के लिए आगे पढ़ें.

Updated on: 09 Dec 2023, 11:36 AM

New Delhi:

Ranveer Singh In Brahmastra 2: 'ब्रह्मास्त्र:पार्ट 1 - शिवा' साल 2022 की मोस्ट पॉपुलर फिल्म रही हैं. फिल्म में अलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पहली बार ऑनस्क्रीन स्पेस शेयर किया था. उनकी केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया था. ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को लेकर अब फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढती जा रही है. सब यह जानना चाहते हैं कि, आखिर पार्ट 2 में देव का किरदार कौन निभाएगा. इसको लेकर अब कई सारी अटकलें सामने आ रही है. कई लोगों का यह भी मानना है कि, फिल्म में देव का किरदार बॉलीवुड स्टार एक्टर रणवीर सिंह निभाएंगे. लेकिन इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई. हालाँकि, मीडिया के अनुसार, अभिनेता ने अब आने वाली फिल्म में मोस्ट अवेटेड किरदार निभाने के लिए अपनी सहमति दे दी है.

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में देव की भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह?
'ब्रह्मास्त्र:पार्ट 1 - शिवा' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर शिवा ने एस्ट्रावर्स पेश किया, जिसने अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय सहित अपने शानदार कलाकारों के साथ भारतीय दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. फिल्म को न केवल शानदार रिएक्शन्स मिले, बल्कि 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब भी मिला. फिल्म के अलग-अलग फैक्ट्स के बारे में चर्चा के बीच, शिवा के पिता देव की कास्टिंग अब एक बड़ा सवाल बन गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

फिल्म की रिलीज के बाद, फैंस ने इस भूमिका के लिए एक्टर्स के बारे में अनुमान लगाया, जिसमें ऋतिक रोशन, कन्नड़ स्टार यश और रणवीर सिंह जैसे नाम सामने आए. अब, ब्रह्मास्त्र की शुरुआत के एक साल से अधिक समय बाद, एक विशेष स्रोत ने मीडिया को बताया है कि आखिर देव के रोल में कौन नजर आने वाला है. निर्देशक अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र सीरीज की मोस्ट अवेटेड दूसरी किस्त में देव के किरदार को निभाने के लिए ऑफिशियल तौर पर रणवीर सिंह को चुना है.

यह भी पढ़ें - Animal Box Office Day 8: रणबीर कपूर की एनिमल ने फिल्म संजु को दी मात, वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का आंकड़ा करेगी पार

उनके सूत्र के अनुसार, दिल धड़कने दो एक्टर को ब्रह्मास्त्र भाग 2 में देव के किरदार को निभाने की पुष्टि की गई है. उन्होंने भूमिका के लिए ऑफिशियल तौर पर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए हैं. जबकि दूसरी किस्त की स्क्रिप्ट अभी बन रही है, फिल्म का निर्माण 2025 में शुरू होने की उम्मीद है. अयान प्रेजेंट में वॉर 2 में बिजी हैं, और रणवीर इस साल के एंड में बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.

रणवीर सिंह संग दिपिका भी फिल्म में आएंगी नजर
अगर सब कुछ ठीक रहा तो उम्मीद है कि रणवीर 2024 के बीच में संजय लीला भंसाली की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. हालाँकि शुरुआत में 2025 की शुरुआत के लिए प्लान किया गया था, ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में देरी हो सकती है क्योंकि डॉन 3 के भी उसी समय के आसपास शुरू होने की अफवाह है. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण को भी फ्रेंचाइजी के पहले भाग में शिवा की मां अमृता की भूमिका निभाने की पुष्टि की गई है. दिलचस्प बात यह है कि यह पहला अवसर है जब बॉलीवुड के दो ऑफ-स्क्रीन जोड़े, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे.