logo-image

न्यूड फोटोशूट को लेकर होनी थी रणवीर सिंह की पुलिस के सामने पेशी, एक्टर ने मांगा दो सप्ताह का समय

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की न्यूड फोटोशूट को लेकर 22 अगस्त, 2022 को पुलिस के सामने पेशी होनी थी, लेकिन एक्टर ने एक दिन पहले पुलिस से दो हफ्ते का समय मांगा है.

Updated on: 21 Aug 2022, 05:21 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के टॉप एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में एक मैगजीन के साथ न्यूड फोटोशूट को लेकर विवादों में घिर गए थे. सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स के एक वर्ग ने उन्हें कैमरे के सामने नग्न होने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. जहां कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया, वहीं कुछ लोगों का एक वर्ग ऐसा भी था जिन्होंने एक कदम आगे बढ़कर अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. इस प्राथमिकी ने रणवीर सिंह के लिए कुछ कानूनी परेशानी पैदा कर दी और इसके तुरंत बाद, उन्हें पुलिस ने उनके सामने पेश होने के लिए बुलाया था.  एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर (Ranveer Singh)को उनके न्यूड फोटोशूट के लिए नोटिस जारी किया गया था और उन्हें 22 अगस्त, 2022 को पुलिस के सामने पेश होना था.

यह भी जानिए -  Hrithik Roshan के गले पर लटकी 'विज्ञापन' की तलवार, मांगनी होगी माफी

दरअसल, अब पुलिस के सामने पेश होने की तारीख से एक दिन पहले, एएनआई की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्टर (Ranveer Singh)ने ऐसा करने के लिए दो सप्ताह का समय मांगा है. एएनआई की एक रिपोर्ट में लिखा है, 'नग्न फोटोशूट विवाद. चेंबूर पुलिस स्टेशन ने अभिनेता रणवीर सिंह को कल पेश होने के लिए तलब किया था. अभिनेता ने पेश होने के लिए दो हफ्ते का समय मांगा है, अब चेंबूर पुलिस नई तारीख तय कर नया समन भेजेगी: मुंबई पुलिस. अब एक्टर पेश होते या फिर दोबारा समय लेते हैं ये तो तारीख आने के बाद ही पता चलेगा.