logo-image

Ranveer Singh ने अपने ऊपर चल रही एफआईआर पर दर्ज कराया अपना बयान

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने ऊपर चल रही एफआईआर पर लगभग दो घंटे तक अपना बयान दर्ज कराया है.

Updated on: 29 Aug 2022, 08:09 PM

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट का मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. एक्टर के इस फोटोशूट ने हर जगह हंगामा मचा कर रखा है. रणवीर के खिलाफ कई सारी एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिसपर अब एक्टर ने अपना बयान दर्ज करा दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर सिंह का बयान आज यानी 29 अगस्त को चेंबूर पुलिस ने दर्ज किया है. एक्टर आज सुबह 9 बजे चेंबूर पुलिस स्टेशन में पेश हुए, जहां उन्होंने लगभग दो घंटे तक अपना बयान दर्ज कराया है. वहीं एक्टर के इस मामले पर अगर पुलिस अधिकारियों को उनकी जरूरत पड़ी तो फिर उन्हें (Ranveer Singh) पुलिस स्टेशन में बुलाया जाएगा. 

यह भी जानिए -  Amitabh Bachchan के फैंस ने दीवानगी की सारी हदें की पार, घर के बाहर बनवाई एक्टर की मूर्ती

आपको बताते चलें कि ये मामला काफी समय से चल रहा है. एक्टर (Ranveer Singh) ने जुलाई में पेपर मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ दिया था, जिसे मैगजीन ने ही सार्वजनिक किया था, जिसके बाद रणवीर ने कुछ दिनों के बाद उन्हें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया था. उसी के संबंध में, अभिनेता के खिलाफ एक एनजीओ और एक अन्य व्यक्ति द्वारा कई एफआईआर दर्ज की गईं हैं, जिन्होंने दावा किया कि एक्टर सोशल मीडिया पर 'अश्लील' सामग्री पोस्ट कर रहे थे और तस्वीरों ने महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी.

उन्हें पहले 22 अगस्त को अपना बयान देने के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने समय बढ़ाने की मांग की थी. अगर उनके (Ranveer Singh) वर्कप्रंट की बात की जाए तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े के साथ अभिनय करेंगे. यह फिल्म विलियम शेक्सपियर की कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है.