logo-image

Ranveer Singh: YRF के लिए फ्लॉप हैं रणवीर सिंह! अब नहीं करेंगे एक्टर को कोई फिल्म ऑफर?

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणवीर सिंह के पूरे देश भर में कई फैंस हैं. अभिनेता अपने हर किरदार को बखूबी निभाते हैं और अपनी एक्टिंग का सबको दीवाना बना देते हैं. लोकिन, कोरोनोवायरस महामारी के बाद से रणवीर सिंह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नह

Updated on: 16 Apr 2023, 05:00 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणवीर सिंह के पूरे देश भर में कई फैंस हैं. अभिनेता अपने हर किरदार को बखूबी निभाते हैं और अपनी एक्टिंग का सबको दीवाना बना देते हैं. लोकिन, कोरोनोवायरस महामारी के बाद से रणवीर सिंह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर रही हैं. उनकी 2021 में रिलीज हुई फिल्म 83 और फिर 2022 की जयेशभाई जोरदार ने बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ रुपये से कम का कलेक्शन किया. यहां तक ​​कि उनकी मल्टिस्टारर फिल्म 'सर्कस' ने भी केवल 35.65 करोड़ रुपये की कमाई की. अभिनेता की तीन बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों को देखते हुए, अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि, यश राज फिल्म्स (YRF) ने रणवीर सिंह के साथ अब तक कोई भी फिल्म नहीं करने का फैसला किया है.

आपको बता दें कि, आदित्य चोपड़ा स्पाई यूनिवर्स में भारी निवेश करने जा रहे हैं और वह अपने इस प्रोजेक्ट में कोई गलती नहीं करना चाहते. खासकर शाहरुख खान की 'पठान' की हालिया सफलता के बाद. उन्होंने कहा, 'बहुत कुछ दांव पर है क्योंकि हर फिल्म का भारी बजट होने वाला है और इसलिए इसमें गलती की गुंजाइश नहीं हो सकती." इसलिए, रणवीर सिंह के साथ फिल्में साइन नहीं करने का फैसला किया गया है क्योंकि रणवीर ने YRF के साथ जो 6 फिल्में की हैं, उनमें से केवल एक ही फिल्म ऐसी है जो फ्लॉप नहीं रही और वह गुंडे (2014) है. यह फिल्म भी सेमी हिट रही थी. 'बैंड बाजा बारात', 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' (2011) और 'बेफिक्रे' (2016) औसत कमाई करने वाली फिल्में रही हैं. इस बीच रणवीर की फिल्म 'किल दिल' (2014) और 'जयेशभाई जोरदार' भी फ्लॉप रही हैं.

यह भी पढ़ें- Prince Narula : रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरें प्रिंस नरूला, कही हैरान करने वाली बात

हालांकि, अभी तक YRF की टीम की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. यह फिल्म इस साल जुलाई में बॉक्स ऑफिर पर रिलीज होने वाली है.