logo-image

Ranbir Kapoor Daughter: राहा को गोदी में उठाए घूमते दिखे रणबीर कपूर, पूरी की अपनी डैडी ड्यूटीज

Ranbir Kapoor Daughter: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट के तीसरे दिन, सेलेब्स को हाथियों के साथ आरामदेह लंच का आनंद लेते देखा गया.

Updated on: 04 Mar 2024, 07:09 AM

New Delhi:

Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor: मुकेश और नीता अंबानी इस समय गुजरात के जामनगर स्थित अपने घर पर 2000 से ज्यादा मेहमानों की मेजबानी कर रहे हैं. इस जोड़े ने अपने बेटे अनंत अंबानी को आशीर्वाद देने के लिए दुनिया भर के बड़े नामों को इंवाइट किया, जिनकी इस साल जुलाई में राधिका मर्चेंट से शादी होने वाली है. जोड़े के प्री-वेडिंग वीडियो के कई अंदर के वीडियो ऑनलाइन सामने आ रहे हैं, जिसमें हमें एक क्लिप मिली जिसमें रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को अभिषेक बच्चन से मिलवाते नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट ने राहा को अभिषेक बच्चन से मिलवाया
यदि आप बॉलीवुड के शौकीन हैं तो आपके लिए सबसे बिजी वीकेंड रहा होगा, जिसमें कई सेलिब्रिटी आउटपिट देखी होंगी और जामनगर में अंबानी द्वारा आयोजित भव्य उत्सव का लुत्फ उठाया होगा. आज, 3 फरवरी को, 3-दिन के इवेंट की शुरुआत अनंत के वंतारा रेस्क्यू सेंटर के हाथियों के करीब आरामदेह नाश्ते का आनंद लेने वाले सेलेब्स के साथ हुई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Ghosh (@rkholics.82)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ कैजुअल आउटफिट पहने नजर आए. एक क्लिप में, जोड़े को अभिषेक बच्चन से अपने नन्हे-मुन्नों का परिचय कराते देखा गया. एक-दूसरे को अलविदा कहने के बाद वे दूसरे लोगों से मिलने के लिए आगे बढ़े.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S>3 🖤 (@madhoshxedits)

एक अन्य वीडियो में, बॉलीवुड के शहंशाह, अमिताभ बच्चन को जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. बिग बी प्रसन्नचित्त दिख रहे थे क्योंकि वह अपने पेटेंट लुक में प्रिंटेड स्वेटशर्ट और कंफर्टेबल जॉगर पहने हुए नजर आ रहे थे. उनके साथ मुकेश अंबानी और जूनियर बच्चन भी शामिल हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

जल्द ही माता-पिता बनने वाले वरुण धवन और नताशा दलाल ने भी इवेंट में अन्य सेलेब्स के साथ सुबह की आरामदायक बातचीत का आनंद लिया. इस जोड़े को बातचीत में मशगूल देखा गया. नताशा के छोटे से बेबी बंप ने महफिल लूट ली.