logo-image

Ranbir Kapoor: बेटी राहा के मुंह से ये शब्द सुनकर खुशी से झूमे रणबीर,अब बोलने लगी है आलिया की लाड़ली 

Raha Kapoor first Words: हाल ही में ज़ूम पर फैंस के साथ अपनी हालिया बातचीत में, रणबीर ने अपनी बेटी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है.

Updated on: 25 Oct 2023, 11:05 AM

New Delhi:

Raha Kapoor first Words: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने एक्टिंग करियर और पर्सनल लाइफ दोनों में बेहद रोमांचक दौर से गुजर रहे हैं. टैलेंटेड एक्टर की झोली में कुछ आशाजनक प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें एक्शन थ्रिलर एनिमल और महाकाव्य नाटक रामायण शामिल हैं. जब उनकी पर्सनल लाइफ की बात आती है, तो रणबीर कपूर ने नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की है. स्टार कपल को एक बेटी, राहा का आशीर्वाद मिला. ज़ूम पर फैंस के साथ अपनी हालिया बातचीत में, रणबीर ने अपनी बेटी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है.

रणबीर कपूर ने राहा के पहले शब्दों का खुलासा किया
दिलचस्प बात यह है कि जूम पर फैंस के साथ बातचीत के दौरान रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि वह अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के बीच अपनी छोटी बेटी राहा के साथ ज्यादातर समय बिता रहे हैं. प्राउड पिता ने खुलासा किया कि उनकी बच्ची ने रेंगना शुरू कर दिया है, और चीजों को पहचानना शुरू कर दिया है, और अपने आस-पास के सभी लोगों को बहुत प्यार दे रही है. रणबीर, जिन्होंने यह भी कहा कि राहा ने बोलना शुरू कर दिया है, उन्होंने कहा कि वह इन दिनों मा और पा कहने की कोशिश कर रही हैं. एक्टर इसे अपने जीवन का 'सबसे खूबसूरत चरण' कहा, उन्होंने कहा कि वह इसके हर हिस्से को संजोकर रखेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

रणबीर कपूर ने फिल्मों से 6 महीने के ब्रेक का फैसला लिया है
ज़ूम फैंस के साथ अपनी बातचीत में, एक्टर ने स्वीकार किया कि अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के कारण उन्होंने राहा के जन्म के बाद शुरुआती महीनों में उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिताया था. हालाँकि, रणबीर कपूर ने पुष्टि की कि वह अब अपनी बेटी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए फिल्मों से 6 महीने का ब्रेक लेने वाले हैं. ब्रह्मास्त्र एक्टर माता-पिता की ड्यूटीज पर ध्यान देने की योजना बना रहे हैं क्योंकि उनकी पत्नी आलिया भट्ट प्रेजेंट में आने वाले वासन बाला प्रोजेक्ट जिगरा की शूटिंग में बिजी हैं.

रणबीर के आने वाले प्रोजेक्ट्स
रणबीर कपूर अगली बार संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' में दिखाई देंगे, जिसे एक मास-एक्शन थ्रिलर माना जा रहा है. मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट 1 दिसंबर, 2023 को स्क्रीन पर आएगी. वह ब्रह्मास्त्र फ्रेंचाइजी की आने वाली दूसरी किस्त में शिव की भूमिका निभाने के लिए लौटेंगे, जिसकी शूटिंग 2024 के अंत तक शुरू होने वाली है. रणबीर आने वाले रामायण के रीमेक और किशोर कुमार की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए भी बातचीत कर रहे हैं. जिसके बहुत जल्द ऑफिशियल लॉन्च होने की उम्मीद है.