logo-image

Nitesh Tiwari Ramayana: रामायण के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं रणबीर कपूर, ट्रेनिंग सेशन से फोटो हुई वायरल

Ranbir Kapoor in Ramayana: ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म रामायण की तैयारी शुरू कर दी है, क्योंकि उनके ट्रेनिंग सेशन उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

Updated on: 24 Mar 2024, 06:10 PM

New Delhi:

Ranbir Kapoor in Ramayana: एनिमल की सफलता के बाद, रणबीर कपूर अब अपने अगले प्रोजेक्ट, मोस्ट अवेटेड महाकाव्य रामायण के लिए तैयारी कर रहे हैं. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के बारे में विवरण सामने आते रहते हैं, रिपोर्टों से पता चलता है कि रणबीर भगवान राम का किरदार निभाएंगे. हाल ही में, एक सीरीअस ट्रेनिंग सेशन के दौरान रणबीर की एक वायरल तस्वीर ने संकेत दिया कि उन्होंने भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जिससे फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गया है.

रणबीर कपूर रामायण में अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं
हाल ही में, रणबीर कपूर के फिटनेस ट्रेनर ने जिम में अपने कठोर ट्रेनिंग सेशन से अभिनेता की एक तस्वीर शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. फोटो में, रणबीर को जिम आउटफिट में, उल्लेखनीय समर्पण और फोकस के साथ शीर्षासन करते हुए दिखाया गया है. पोस्ट के साथ कैप्शन में ट्रेनर ने लिखा, "#रणबीरकपूर फर्स्ट हेडस्टैंड (मसल इमोजी) #हेडस्टैंड #रामायण #न्यूस्किल #ट्रेनिंगविथनाम #प्रीप." इन हैशटैग को शामिल करने से पता चलता है कि ट्रेनिंग प्लान आने वाली फिल्म रामायण की तैयारी के लिए है.

फैंस ने पोस्ट पर कमेंट्स के माध्यम से अपना उत्साह और प्रशंसा व्यक्त की, जैसे "हमेशा प्रेरणादायक," और "इसके निर्माण में आदर्श सिल्वर स्क्रीन भगवान राम." उन्होंने तस्वीर को एक्स (ट्विटर) सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर तेजी से शेयर किया, जहां उन्होंने फिल्म की तैयारी शुरू होने के लिए उत्साहपूर्वक अपना उत्साह दिखाया.

यह भी पढ़ें - Emraan Hashmi Birthday: इमरान हाशमी ने पैप्स के साथ काटा बर्थडे केक, फैंस से मिला ये गिफ्ट

रणबीर कपूर स्टारर रामायण की ऑफिशियल घोषणा के बारे में
इससे पहले, मीडिया ने विशेष रूप से बताया था कि नितेश तिवारी और "रामायण" के पीछे की टीम अप्रैल में महाकाव्य कहानी की आधिकारिक घोषणा करने की योजना बना रही है. विकास से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, "रामायण की घोषणा 17 अप्रैल, 2024 को राम नवमी के शुभ अवसर पर की जाएगी." बताया गया है कि फिल्म में साई पल्लवी सीता की भूमिका निभाएंगी और यश रावण का किरदार निभाएंगे. निर्माता दिवाली 2025 में रिलीज का गोल बना रहे हैं.