logo-image

जूता चुराई में रणबीर कपूर ने अपनी सालियों को दिए इतने करोड़? कीमत जान हो जाएगे हैरान

नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो शुरू हो गया है. कपिल शर्मा के शो पर पहले मेहमान बनकर रणबीर कपूर, उनकी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी आए.

Updated on: 01 Apr 2024, 07:58 AM

नई दिल्ली:

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर आ गया है. सात साल बाद सुनील ग्रोवर की वापसी देखकर दर्शक खुश थे. कपिल शर्मा के शो के पहले मेहमान रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आए. शो में न सिर्फ रणबीर, नीतू और रिद्धिमा के बीच की केमिस्ट्री कमाल की थी, बल्कि तीनों ने अपने परिवार से जुड़े कई राज भी खोले. कॉमेडी शो में रणबीर कपूर ने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा भी बताया.

क्या रणबीर कपूर ने अपनी सालियो को दिए थे 11 करोड़ रुपये?

कॉमेडी शो में रणबीर कपूर ने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा भी बताया. एनिमल स्टार ने खुलासा किया कि उसने अपनी सालियो को उनकी शादी में जूता-चोरी समारोह के लिए कितने पैसे दिए थे. मस्ती के बीच कपिल शर्मा ने रणबीर से पूछा कि ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि उन्होंने शादी में अपनी सालियो को 11 करोड़ रुपये दिए हैं. एक्टर ने साफ किया कि ये झूठ है. रणबीर ने कहा,'नहीं, ये सच नहीं है. तब नीतू कपूर ने कहा था कि उन्होंने रणबीर की सालियो को कुछ कैश दिया था. तब रणबीर कपूर ने जूता चुराई रस्म से जुड़ा राज खोलते हुए बताया था कि फंक्शन में आलिया भट्ट की बहन  ने कुछ लाख रुपये की डिमांड की थी, लेकिन उन्होंने मोल-भाव कर अपनी साली को कुछ लाख रुपये के लिए मना लिया. 

रणबीर ने आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी के बारे में बात की

रणबीर कपूर ने भी अपने यहां आलिया से शादी करने के बारे में खुलकर बात की. रणबीर ने कहा, हां, शादी घर पर हुई. जूते अभी भी घर पर होंगे. चाहो तो ले लो. एक्टर की ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली. इस जोड़े की अब एक बेटी है, जिसका नाम राहा कपूर है. वह हाल ही में एक साल की हो गई है.