logo-image

Ranbir Kapoor Ideal Father: मुकेश अंबानी की ये सलाह फॉलो करते हैं रणबीर कपूर, बनना चाहते हैं एक आइडियल पिता

रणबीर कपूर हाल ही में एक अवार्ड शो का हिस्सा थे जहां उन्होंने अपने जीवन के दो स्तंभों और उस इंसान के बारे में बात की जिसे वह सबसे ज्यादा आदर्श मानते हैं.

Updated on: 16 Feb 2024, 10:33 AM

New Delhi:

Ranbir Kapoor Want to Be A Ideal Father: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता. एक्टर अपनी हालिया रिलीज एनिमल (Animal) के साथ सफलता की बुलंदियों पर हैं. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और अन्य कलाकार भी शामिल हैं, जिसने बॉलीवुड में बॉक्स-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. खैर, हाल ही में शहर में एक अवार्ड शो में, एक्टर ने अपनी लाइफ के तीन स्तंभों के बारे में बात की और हमारा दावा है कि यह आपको एक्टर से थोड़ा और अधिक प्यार करने वाला है. 

रणबीर कपूर को मुकेश अंबानी से मिली सलाह
स्टेज पर अवार्ड लेते हुए रणबीर कपूर ने मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) से मिली सलाह के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने स्वीकार किया कि बिजनेसमैन उनकी प्रेरणा हैं और कहा कि उन्होंने अभिनेता से कहा था कि अपने काम की सफलता को कभी अपने सिर पर हावी न होने दें और फेलियर को कभी भी अपने ऊपर हावी न होने दें. इसके अलावा, 'वेक अप सिड' (Wake Up Sid) एक्टर ने अपने जीवन के दो पिलर्स और लक्ष्यों के बारे में बताया. 

उनकी लाइफ का पहला आधार अच्छा काम करना है. उनकी लाइफ का दूसरा पिलर है एक अच्छा इंसान, एक अच्छा बेटा, एक अच्छा पिता, एक अच्छा भाई, अच्छा दोस्त बनना. 

यह भी पढ़ें - Shilpa Shetty Vacation: परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय करती दिखीं शिल्पा शेट्टी, शेयर की तस्वीरें 

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
रणबीर कपूर अपने जीवन के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टर जल्द ही नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayana) में सिल्वर स्क्रीन पर भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे. खबर है कि साउथ सेंसेशन साईं पल्लवी (Sai Pallavi) देवी सीता की भूमिका में और केजीएफ स्टार यश (Yash) रावण की भूमिका में नजर आएंगे. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) को भी इन कलाकारों की टोली का हिस्सा बताया जा रहा है.