logo-image
लोकसभा चुनाव

Love & War : फिल्म लव एंड वॉर के अनाउसमेंट के बाद संजय लीला भंसाली से मिलने पहुंचे रणबीर कपूर, देखें Video

Love & War : संजय के प्रोडक्शन हाउस ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत अपनी अगली फिल्म की अनाउसमेंट की थी, फिल्म का नाम लव एंड वॉर है.

Updated on: 31 Jan 2024, 11:24 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म, लव एंड वॉर के अनाउंसमेंट के बाद फैंस फिल्म से आगे के अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर को एक मीटिंग के लिए संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया. अनाउंसमेंट के बाद यह पहली बार है, जब रणबीर डायरेक्टर के ऑफिस गए. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर अपने किरदार के लिए तैयार हैं और साथ में वे सांवरिया के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लव एंड वॉर के मुख्य कलाकार, आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भंसाली के साथ अपनी आगामी फिल्म के बारे में पोस्ट किया था. इसके साथ ही विक्की कौशल का बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना आखिरकार सच हो गया, क्योंकि वह अपनी फिल्म पद्मावत के लिए भी दावेदार थे. संजय के प्रोडक्शन हाउस ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी.

फिल्म में विक्की भी होंगे साथ

फिल्म का नाम लव एंड वॉर है. यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज होगी. जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है. रणबीर ने 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उसके बाद दोनों को काम नहीं मिला. दूसरी ओर, आलिया भट्ट ने 2023 में संजय की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. दीपिका पादुकोण स्टारर पद्मावत में महारावल रतन सिंह की भूमिका के लिए विक्की कौशल को बुलाया गया था. हालांकि, बाद में यह भूमिका शाहिद ने की.