logo-image

Ranbir Kapoor Arijit Singh Video: अरिजीत के सम्मान में घुटनों के बल झुके रणबीर कपूर, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में रणबीर कपूर ने धमाकेदार एंट्री मारी.इतना ही नहीं एनिमल एक्टर रणबीर ने फैंस के सामने 'चन्ना मेरेया' पर डांस भी किया.

Updated on: 05 Nov 2023, 09:10 AM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Arijit Singh Video:  अरिजीत सिंह ने शनिवार को चंडीगढ़ कॉन्सर्ट में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी. इस कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह के हजारों फैंस आए थे. सिंगर ने अपने पॉपुलर गीतों को लाइव गाकर फैंस को झूमने को मजबूर कर दिया था. हालांकि, मजा तब दोगुना हो गया जब स्टेज पर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अचानक एंट्री मारी. रणबीर को अरिजीत सिंह के साथ लाइव देख दर्शक खुशी से पागल हो गए. सोशल मीडिया पर इसी कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. अरिजीत ने रणबीर की आगामी फिल्म 'एनिमल' (Animal) के लिए लेटेस्ट सॉन्ग 'सतरंगा' गाया है. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर भी चंडीगढ़ में थे. ऐसे में अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में रणबीर कपूर भी शामिल हो गए और चन्ना मेरेया गाने पर खूब थिरके. 

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अरिजीत सिंह लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं. उनके हाथ में गिटार है और वो अपने पॉपुलर गाने गा रहे हैं. फिर वो अपकमिंग फिल्म एनिमल का 'सतरंगा' (Satranga) गाना गाने लगते हैं तभी स्टेज पर रणबीर कपूर की एंट्री होती है. रणबीर इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. बैकग्राउंड में गाने का वीडियो भी प्ले हो रहा है. रणबीर के आते ही फैंस एक्साइटेड होकर उछलने लगते हैं. हॉल ताली और सीटियों से गूंज उठता है. मंच पर आते ही रणबीर पहले तो डांस करते हैं फिर अरिजीत सिंह के सम्मान में घुटनों के बल बैठकर उन्हें सलाम करते हैं. बदले में अरिजीत भी जमीन पर बैठकर रणबीर के लिए अपना सम्मान जाहिर करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट का ये वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया: "विनम्रता, सम्मान, प्रशंसा #एनिमल #रणबीरकपूर #अरिजीतसिंह #सतरंगा"

अरिजीत और रणबीर के फैंस इस वीडियो पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “सम्मान दो और सम्मान लो का आदर्श उदाहरण.” दूसरे ने लिखा, "एक-दूसरे का सम्मान करें." एक अन्य ने उस क्षण को कहा, "एक फ्रेम में दो GOAT." एक फैन ने रणबीर की 2011 की फिल्म को भी याद किया और लिखा, "रॉकस्टार याद आ गई"  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @travel.with.neeraj

रणबीर कपूर के लिए अरिजीत सिंह ने कई गाने गाए हैं जिनमें चन्ना मेरेया, ए दिल है मुश्किल, सतरंगा और केसरिया शामिल हैं. फिलहाल, एक्टर अब अपनी फिल्म एनिमल की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं. यह 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.