logo-image

Rakul Preet Singh Post: रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने किए राम मंदिर रेपलिका रथ के दर्शन, शेयर की तस्वीरें 

शादी की चल रही अटकलों के बीच रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने राम मंदिर के रेपलिका रथ की यात्रा की तस्वीरें शेयर कीं.

Updated on: 13 Jan 2024, 08:35 AM

New Delhi:

Rakul Preet Singh Post: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने रोमांटिक रिश्ते में एक अच्छा सफर तय किया है, जो इवेंट्स, पार्टियों और डेट्स पर पब्लिक प्रेजेंस के दौरान प्यार के बेहिचक प्रदर्शन से चिह्नित है. दो साल से ज्यादा समय तक अपने रिश्ते को बढाने के बाद, यह जोड़ा अब अपनी कमिटमेंट को अगले लेवेल पर ले जाने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि रकुल और जैकी 22 फरवरी, 2024 को जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अपनी आने वाली शादी को लेकर चल रही अटकलों के बीच, जोड़े ने हाल ही में मुंबई में राम मंदिर प्रतिकृति रथ के दर्शन किए. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आशीर्वाद लेने के लिए राम मंदिर प्रतिकृति रथ पर पहुंचे
जैकी भगनानी ने अपने फॉलोअर्स को इंस्टाग्राम पर अपनी साथी रकुल प्रीत सिंह के साथ राम मंदिर प्रतिकृति रथ की यात्रा के स्नैपशॉट दिखाए. अपने सफर के दौरान जोड़े ने प्रार्थना की और भगवान राम से आशीर्वाद मांगा. इंस्टाग्राम पर इस अनुभव की झलकियां शेयर करते हुए, मेकर्स ने अपनी तारीफ व्यक्त करते हुए लिखा, "राम मंदिर प्रतिकृति रथ से मंत्रमुग्ध. शांतिपूर्ण और दिव्य #जयश्रीराम." एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट शेयर किया, जिससे यह युगल के लिए एक यादगार पल बन गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी को जन्मदिन की बधाई दी
जैकी के जन्मदिन का जश्न मनाते हुए, 'दे दे प्यार दे' एक्ट्रेस ने एक समर्पित प्रेमिका की भूमिका में कदम रखा, और उनके स्पेशल डे पर अपने प्यार और हार्दिक शुभकामनाओं को व्यक्त किया. तीन मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए, जिनमें से हर एक में उनके रोमांस का सार है, स्नैपशॉट में प्यार और रोमांच साफ नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अपने बर्थडे मेसेज में, रकुल ने कहा, “हैप्पी बर्थडे, इस जन्मदिन पर और हर दिन मैं कामना करती हूं कि आपको वह सब मिले जो आप चाहते हैं. आपकी दयालुता, मासूमियत मिलना दुर्लभ है, आपके जोक सबसे मूर्खतापूर्ण हैं लेकिन मुझे स्वीकार करना होगा कि वे मजाकिया हैं .. इन सभी की रक्षा करें क्योंकि वे अब आपके जैसे लोगों को नहीं बनाते हैं, यहां रोमांच, यात्रा, भोजन और हमेशा एक साथ हंसना है .”

एक्टर्स के प्रोफेशनल प्रंट के बारे में बात करें तो, जैकी प्रेजेंट में कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, जिनमें बड़े मियां छोटे मियां और शाहिद कपूर स्टारर एक फिल्म शामिल है. दूसरी ओर, रकुल के पास आने वाली फिल्मों की एक लिस्ट है, जिसमें कमल हासन, अजय देवगन और अर्जुन कपूर के साथ सहयोग शामिल है.