logo-image

Viral Video: खुलेआम पत्नी संग रोमांस करते दिखे राजकुमार राव, फराह खान ने शेयर की वीडियो

नेशनल अवार्ड विनर राजकुमार राव को कौन नहीं जानता. अभिनेता ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं.

Updated on: 14 Oct 2023, 07:31 AM

New Delhi:

Rajkumar Rao- Patralekha: नेशनल अवार्ड विनर राजकुमार राव को कौन नहीं जानता. अभिनेता ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. इस साल एक साथ 13 साल पूरे करने वाले इस प्यारे जोड़े ने एक-दूसरे से 15 नवंबर 2021 को शादी की थी. जैसा कि आप जानते होंगे, राजकुमार राव और पत्रलेखा, निर्देशक फराह खान और एक्टर-भाई-बहन हुमा कुरेशी और साकिब सलीम के करीबी दोस्त हैं और इस गैंग ने हाल ही में एक मजेदार नाइट आउट किया था. जहां एक-दूसरे से प्यार करने वाले इस जोड़े को बाहर घूमने के दौरान कुछ रोमांस करते देखा गया, वहीं जल्द ही हुमा और साकिब ने उन्हें रोक दिया, जो रात के लिए 'पैप्स' बन गए. फराह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसने नेटिजन्स का दिल जीत लिया है.

एक-दूसरे के सात रोमांस करते दिखे राजकुमार राव और पत्रलेखा
मजेदार लेकिन मनमोहक वीडियो में, राजकुमार राव और पत्रलेखा साफ रूप से एक-दूसरे में खोए हुए दिख रहे थे, क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे को प्यार से गले लगाया और प्यार-भरी बातचीत की. जहां फराह खान ने प्यारे पलों को रिकॉर्ड किया, वहीं भाई-बहन हुमा कुरेशी और साकिब सलीम ने 'पैप्स' बनना चुना, जिन्होंने अपने फोन कैमरों से जोड़े के शानदार पल को रिकॉर्ड किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह खान ने लिखा, "पागल दोस्तों @राजकुमार_राव और @पत्रलेखा के साथ पागल रात, उन्होंने कहा कि यह लंबे समय तक नहीं चलेगा, @saqibsaleem और @iamhumaq पैपराजी को उनके पैसे के लिए चुनौती दे रहे हैं..." फराह खान ने अपने दोस्तों के पागलपन का भरपूर आनंद लिया. पत्रलेखा ने फराह की पोस्ट का आनंद लेते हुए कमेंट किया, "लव यू." दूसरी ओर, राजकुमार राव ने फिल्म मेकर की पोस्ट पर एक कमेंट किया, जिसमें लिखा था: "लव यू मैडम."

राजकुमार और पत्रलेखा की प्रेम कहानी
अपने कई इंटरव्यू में, राजकुमार राव ने खुलासा किया कि उन्हें पहले से ही पत्रलेखा पर क्रश हो गया था. उन्होंने इसका जिक्र तब किया जब उन्होंने उन्हें एक एड में देखा था. बाद में, एक्टर अपनी पत्नी से पहली बार तब मिले जब उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म पर साथ काम किया था. आखिरकार, वे सबसे अच्छे दोस्त बन गए और दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई.