logo-image

Raj Kumar Kohli Prayer Meet: सनी देओल-जैकी श्रॉफ समेत पहुंचे ये सितारे, देखें यहां

तस्वीरों में अरमान अपने पिता को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने पिता की तस्वीर पर माला चढ़ाई और उनके माथे को चूमा.

Updated on: 26 Nov 2023, 07:36 PM

नई दिल्ली:

Raj Kumar Kohli Prayer Meet: बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli Father) के पिता का हाल में निधन हो गया है. फेमस फिल्म मेकर राजकुमार कोहली ने 93 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत एक हादसे में हुई है. ऐसे में इंडस्ट्री में कलाकारों के बीच मातम पसरा हुआ है. 'जानी दुश्मन' एक्टर अरमान कोहली ने पिता की याद में 26 नवंबर को प्रेयर मीट आयोजित की थी जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. 

फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली साल 1963 से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे. उन्होंने अपनी पहली फिल्म सपनी का निर्देशन और निर्माण किया था. इस फिल्म में दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा लीड रोल में थे. 26 नवंबर को अरमान कोहली ने अपने पिता की याद में प्रेयर मीट रखी थी. इस प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारे पहुंचे थे. दिग्गज एक्टर सनी देओल, शत्रुघ्न सिन्हा, जैकी श्रॉफ, रितेश देशमुख और अन्य लोगों की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- गाली-गलौच से तंग आकर यूट्यूबर ने किया सुसाइड, साड़ी पहनकर VIDEO बनाना पड़ा भारी

तस्वीरों में अरमान अपने पिता को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने पिता की तस्वीर पर माला चढ़ाई और उनके माथे को चूमा. अरमान ने भी शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छुए, उन्हें गले लगाया, उनका हाथ चूमा और उनसे बातचीत की. उन्होंने सनी देओल से भी बात की. जैकी श्रॉफ को भी गले लगाते नजर आए. बता दें कि राजकुमार कोहली की मौत संदिग्ध परिस्थतियों में हुई है. रिपोर्ट्स् में बताया गया है कि कोहली शुक्रवार सुबह नहाने गए और कुछ देर तक बाहर नहीं आए. फिर उनके बेटे अरमान कोहली ने दरवाजा तोड़ा और पाया कि उसके पिता फर्श पर गिरे हुए थे. राज कुमार कोहली को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया था. इसके बाद से पूरा परिवार सदमे में चला गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 
राजकुमार कोहली ने बॉलीवुड में लंबा समय बिताया था. उन्होंने कई बड़े सुपरस्टार्स को लॉन्च किया था. साथ ही अपने बेटे अरमान कोहली को भी लॉन्च किया था. उनके खाते में जानी दुश्मन, नागिन और पति पत्नी और तवायफ जैसी फिल्में दर्ज हैं. 
 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)