logo-image

The Vaccine War: फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का हिस्सा बनीं राइमा सेन

रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' ('The Vaccine War') में नाना पाटेकर और सप्तमी गौड़ा की शानदार कास्ट के अलावा अब टैलेंटेड राइमा सेन (Raima Sen) एक्टर की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. 

Updated on: 16 Jun 2023, 09:03 AM

नई दिल्ली:

रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' ('The Vaccine War') में नाना पाटेकर और सप्तमी गौड़ा की शानदार कास्ट के अलावा अब टैलेंटेड राइमा सेन (Raima Sen) एक्टर की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' काफी सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म को लेकर फैंस में उत्साह और बढ़ गया, जब आज डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक टैलेन्टेड स्टार कास्ट  को अपनी टीम में अपडेट शेयर किया. नाना पाटेकर और सप्तमी गौड़ा की शानदार कास्ट के अलावा, अब राइमा सेन कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हो गई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

 

इस अनाउंसमेंट को लेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकान्ट से एक वीडियो में शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी हालिया कलकत्ता यात्रा के दौरान आकर्षक अभिनेत्री से मिलने और 'द वैक्सीन वॉर' के लिए स्टार कास्ट का हिस्सा बनने की खुशी जाहिर की.
फिल्म 'द वैक्सीन वॉर'  की कहानी भारतीय वैज्ञानिकों की तरफ की गई खोज और उनके क्रांतिकारी स्वदेशी वैक्सीन की ओर इशारा करता है. फिल्म का उद्देश्य हेल्थ डिपार्टमेंट और वैज्ञानिकों को सम्मान देता है, जो कोविड-19 महामारी की चुनौतियों के दौरान डटे रहें. 

हालांकि, कोविड-19 चीन, ब्रिटेन और कई अन्य देशों सहित कई देशों के लिए 2023 में भी समस्याएँ पैदा करता रहा है, भारतीय टीकाकरण 1.4 बिलियन की आबादी होने के बावजूद अपने उपयोगकर्ताओं को कोविड-19 से बचाने में इतना प्रभावी रहा है. विवेक रंजन अग्निहोत्री और मेकर्स पल्लवी जोशी के अनुसार, 'द वैक्सीन वॉर' अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो दशहरा 2023 में 11 भाषाओं में रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: Akshay and Parineeti: फिल्म 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' को मिली रिलीज डेट

बता दें, साल 2022 में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की सुपरहिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा दिया था.  अब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपने प्रशंसकों के लिए एक और सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आ रहे हैं. जो कोविड 19 के समय में घटी कहानी कहता है.