logo-image

Pathan Boycott: 'पठान' के सपोर्ट में आए 'Raees' के निर्देशक राहुल ढोलकिया, कहा ये 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण-स्टारर (Dipika Padukone) फिल्म 'पठान' (Pathan) का सभी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 16 Dec 2022, 10:35 AM

New Delhi:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण-स्टारर (Deepika Padukone) फिल्म 'पठान' (Pathan) का सभी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन 'पठान' ने रिलीज होने से पहले ही अपने आप को बड़े विवाद में उलझा लिया है. जब से फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' आउट किया है. तब ही से, इस गीत को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और यह अब एक काफी बडें विवाद में बदल गया है. साथ ही अब राजनेताओं ने फिल्म को बॉयकॉट करने का एलान किया है. हालाँकि, बॉलीवुड से जुड़े कई लोग इस बात के विरोध मे हैं, जिनमें स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), और प्रकाश राज (Prakash Raj) सहित कई हस्तियों का नाम शामिल है. साथ ही अब फिल्म 'रईस' (Raees) के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने भी ट्रोल्स के खिलाफ कड़ा बयान दिया है.

आपको बता दें कि, 'रईस' (Raees) के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने शुक्रवार यानी 16 दिसंबर को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी आने वाली फिल्म पठान के समर्थन में एक मजबूत बयान शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने फिल्म के विरोध में हो रहे "हेट अटैक्स"  के बारे में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सभी को इसकी निंदा करनी चाहिए.

रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने ट्वीट कर लिखा, "@iamsrk पर नफरत भरे हमलों की फिल्म इंडस्ट्री में सभी को निंदा करनी चाहिए. शाहरुख ने मनोरंजन और सिनेमा के एक राजदूत के रूप में हमारी बिरादरी और भारत में अधिक योगदान दिया है; ज्यादातर लोगों की तुलना में. कृपया मूर्खतापूर्ण सिद्धांतों वाले इन लोगों को चुप रहने को कहो!"

यह भी पढ़ें - Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन के लिए चीयरलीडर बनें ऐश्वर्या और आराध्या, वायरल हुई फोटोज 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, फिल्म 'पठान' में शाहरुख और दीपिका के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम भी शामिल हैं. साथ ही यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है.