logo-image

Radhika Apte:'प्लास्टिक सर्जरी के बाद भी सब एक जैसे ही लगते हैं',राधिका आप्टे का बड़ा बयान

ओटीटी पर कई शो कर अपनी पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 09:17 PM

मुंबई :

ओटीटी पर कई शो कर अपनी पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी को लेकर एक कटाक्ष भरा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर तुंरत वायरल हो गया है. हाल ही  में उनकी फिल्म (Mrs Undercover) रिलीज हुई है. अनुश्री मेहता द्वारा निर्देशित प्रोजेक्ट के प्रचार के दौरान, उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी पर अपने विचार रखे.एक इंटरव्यू के दौरान, उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि सर्जरी करवाने के सालों बाद चीजें बदल गई हैं.

राधिका ने पूजा तलवार से कहा, 'प्लास्टिक सर्जरी बहुत बड़ी चीज है. हर कोई इसे कर रहा है, वास्तव में अपने स्वयं के लिए. सभी एक जैसे दिखते हैं, एआई की तरह, बड़े होंठ और चीकबोन्स की तरह, जो मुझे नहीं पता वे वही दिखते हैं, जो अजीब है. लेकिन, Instagram और अन्य सभी चीजों पर हमारे फिल्टर समान हैं. वे लोगों को काफी एआई लुक देते हैं. मुझे नहीं पता, एआई क्या है, मैं एआई कहती रहती हूं लेकिन मेरा मतलब है कि कुछ तेज विशेषताएं और प्लास्टिक की तरह, मुझे नहीं पता…”

'सर्जरी से असुरक्षा पैदा होती है'

राधिका ने आगे कहा, "मैं कहती हूं कि क्योंकि मैं खुश रहना चाहती हूं और किसी भी तरह की असुरक्षा, चाहे वह आपके करियर की असुरक्षा हो या आप कैसे दिखते हैं, जितना अधिक आप इसमें लिप्त होते हैं, यह केवल बढ़ता जाता है.  यह एक मिथक है कि ठीक है, मैं सफल हो जाऊंगी और यह दूर हो जाएगी." एक बार जब आप सर्जरी से जुड़ जाते हैं, तो यह सिर्फ नीचे की ओर जाने वाली चीज है. यही वजह है कि मैं खुद को इससे दूर रखने और इससे सुरक्षित रहने की कोशिश कर रही हूं.''वहीं उन्होंने उन लोगों के लिए भी दुख जताते हुए कहा, जो लोग फिल्मों से प्रभावित होते हैं क्योंकि यह देश में मनोरंजन के प्रमुख स्रोतों में से एक है. उन्होंने कहा कि दर्शक फिल्मों को गंभीरता से लेते हैं.