logo-image

बियॉन्से के कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा शामिल हुईं

प्रियंका चोपड़ा शनिवार को अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ हॉलीवुड सिंगर बेयोंसे के कॉन्सर्ट में पहुंचीं. जिसकी तस्वीरें प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. वर्ल्ड फेमस सिंगर बेयोंसे वर्तमान में वर्ल्ड टूर कर रही हैं.

Updated on: 05 Jun 2023, 01:23 PM

नई दिल्ली:

शनिवार रात लंदन में बियॉन्से के कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा अपनी मां के साथ शामिल हुईं, जिसकी फोटो प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इस दौरान प्रियंका सिजलिंग ब्लैक लुक में नजर आईं. कॉन्सर्ट में वह VIP सेक्शन में अपनी मां प्रियंका मधु और तमन्ना के साथ इंजॉय करती दिख रही है. फोजोस को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'यादगार रात' के लिए थैंक्स निक जोनास. वर्ल्ड फेमस सिंगर बेयोंसे वर्तमान में वर्ल्ड टूर कर रही हैं, वह दुनिया के अलग- अलग जगहों पर कॉन्सर्ट कर रही है. प्रियंका के इस पोस्ट को देखने वाले लोग बस उनकी तस्वीरों को देखते ही रह गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

 

इस दौरान जब बेयोंसे का कॉन्सर्ट लंदन में हुआ तो प्रियंका के पति निक जोनास ने उन्हें 'यादगार रात' का तोहफा दिया. इस कॉन्सर्ट के लिए प्रियंका ने अपने वाइल्ड हेयर लुक और शानदार ब्लैक ड्रेस से सबका ध्यान खींच लिया, प्रियंका के इस पोस्ट को देखने वाले लोग बस उनकी तस्वीरों को देखते ही रह गए. 

इसके साथ ही प्रियंका ने तस्वीरें शेयर कर बेयोंसे के कॉन्सर्ट की तारीफ की. कॉन्सर्ट से तस्वीरें और वीडियो कैप्शन के साथ पोस्ट किया, 'मैं इसका सपना देखती हूं, मैं कड़ी मेहनत करती हूं, मैं इसे तब तक करती हूं, जब तक मैं इसे अपना नहीं लेती - वहीं एक्ट्रेस ने लिखा' बेयोंसे क्या महिला है, और क्या एक रात है. मेरी मेन लड़कियों के साथ

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने द ज़ो रिपोर्ट के लिए अपना नया कवर शूट किया, जिसकी तस्वीरें प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, इस कवर शूट के बाद प्रियंका 13 इंटरनेशनल मैगजीन की कवर स्टार बन गई हैं. एक इंटरवियू  में, स्टार ने अपने शुरुआती करियर के बारे में बताया, कि कैसे वह और उनके पति निक जोनास ने अपनी शादी को सफल बनाने के लिए काम किया.

यह भी पढ़ें:-Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने पापा के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, जन्मदिन की दी बधाई