logo-image

Prateik Babbar: प्रतीक बब्बर ने मां के सम्मान में बदला अपना नाम, जानें प्रतीक का नया नाम

राज बब्बर के बेटे और बॉलीवुड में दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर प्रतीक बब्बर ने अपनी दिवंगत मां स्मिता पाटिल को  भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए अपने नाम में थोड़ा बदलाव किया है. प्रतीक अपने पिता के नाम के साथ -साथ अब अपनी मां के नाम से भी जाने जाएंगे.

Updated on: 07 Jun 2023, 02:14 PM

नई दिल्ली:

राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे और बॉलीवुड में दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने अपनी दिवंगत मां स्मिता पाटिल को  श्रद्धांजलि देते हुए अपने नाम में थोड़ा बदलाव किया है. प्रतीक अपने पिता के नाम के साथ -साथ अब अपनी मां के नाम से भी जाने जाएंगे. ऐसा करते हुए प्रतीक ने अब अपना नाम प्रतीक पाटिल बब्बर कर लिया है. प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउन्ट  स्क्रीन पर लिखा 'प्रतीक पाटिल बब्बर'. ऐसा करते हुए प्रतीक ने अपना नाम अपनी मां को समर्पित किया है. साथ ही एक्टर फिल्म क्रेडिट में भी अब अपना नाम ऐसे ही देखना चाहते हैं.

बता दें, प्रतीक बब्बर मशहूर एक्टर और पॉलिटिशियन राज बब्बर और अभिनेत्री स्मिता पाटिल (Smita Patil) के बेटे हैं, वह लंबे समय से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. साल 2008 में प्रतीक ने इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा अभिनीत फिल्म जाने तू... या जाने ना से अपनी शुरुआत की थी. जबकि उन्हें आखिरी बार मधुर भंडारकर की इंडिया लॉकडाउन में देखा गया था. आने वाली फिल्मों की बात करें तो प्रतीक बब्बर की जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी के साथ काम करते दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें:  Alia Bhatt Post: गीले बाल और बिना मेकअप किए दिखाई दीं आलिया, देख दंग रह गए फैंस 

वहीं अगर प्रतीक की लव लाइफ के बारे में बात करें तो उनका नाम एमी जैक्सन से काफी लंबे समय तक जुड़ा रहा. सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशन को लेकर कई तरह की खबरें भी सामने आईं थी. लेकिन बाद में इनका रिश्ता नहीं चल सका, दोनों की मुलाकात साल 2011 में फिल्म 'एक दीवाना' के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ें: Kim Kardashian: किम कार्दशियन ने पहनी केंडल जेनर की 'मेन इटर' वाली टी-शर्ट, हो रही वायरल