logo-image

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया KK की मौत का सच, आप भी जानें

मशहूर सिंगर केके (KK) के निधन की खबर ने पूरे देशभर को झगझोर कर रख दिया है. जिसको लेकर जहां एक तरफ उनके चाहनेवाले शोक में हैं. वहीं, कई लोग सिंगर के निधन को अप्राकृतिक बता रहे हैं. जिसके बाद अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट (KK postmortem report) सामने आ गई है.

Updated on: 01 Jun 2022, 06:15 PM

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर केके (KK) के निधन की खबर ने पूरे देशभर को झगझोर कर रख दिया है. सिंगर की हुई अचानक मौत से हर कोई चकित है. जहां एक तरफ उनके निधन से हर कोई शोक में है और सिंगर को श्रद्धांजलि देने के साथ-साथ उनके परिवार के लिए संवेदना व्यक्त कर रहा है. वहीं, कुछ लोग केके के निधन पर आशंका जता रहे हैं. उनका आरोप था कि केके की मौत अप्राकृतिक (KK unnatural death) है. जिसके चलते केस भी दर्ज करवाया गया था. लेकिन अब उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट (KK postmortem report) सामने आ गई है. जिसके बाद सारी स्थिति साफ हो गई है. आज हम आपको इसी के बारे में इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

बता दें कि प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ (krishnakumar kunnath death) की अप्राकृतिक मौत से इनकार किया गया है. जिससे साफ हो रहा है कि सिंगर का निधन प्राकृतिक है. आपको बताते चलें कि इससे पहले कोलकाता पुलिस ने केके के निधन पर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उनके चेहरे और सिर पर चोट के निशान थे. हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कुछ भी अस्वाभाविक नहीं होने का संकेत दिया गया है.

गौरतलब है कि बीते दिन यानी 31 मई को केके एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे. इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ी, तो उन्हें वहां से होटल ले जाया गया. लेकिन वहां अचानक वो गिर पड़े. जिसके बाद सिंगर को अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद से ही उनके निधन को अप्राकृतिक बताए जाने की बात निकलकर सामने आ रही है. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ही सामने आयी है. जिसके बाद अंतिम ऑटोप्सी रिपोर्ट 72 घंटे में सामने आएगी.