logo-image

'न मारपीट न धोखा...' आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी पर पहली पत्नी ने खोले कई राज

आशीष व‍िद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) की पहली पत्नी पिल्लो उर्फ राजोशी विद्यार्थी का बयान सामने आया है.

Updated on: 26 May 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली:

Rajoshi On Ashish Vidyarthi Wedding: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और सबके चहेते विलेन आशीष व‍िद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने हाल में शादी रचाई है. उन्होंने रुपाली बरुआ नाम की एक फैशन एंटरप्रेन्योर संग कोर्ट मैरिज करके सबको चौंका दिया था. 60 साल की उम्र में दूसरी शादी करने पर काफी बवाल मचा है. इस बीच एक्टर की पहली पत्नी पीलू उर्फ राजोशी विद्यार्थी का बयान सामने आया है. उन्होंने अपने एक्स हसबैंड की दूसरी शादी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राजोशी ने बताया कि उनके और आशीष के रिश्ते काफी सुलझे हुए थे. इस रिश्ते में न धोखा था न मारपीट और न ही टॉर्चर दोनों आपसी सहमति से अलग हुए थे.  

एक्स हसबैंड की शादी से खुश हैं राजोशी
राजोशी विद्यार्थी खुद भी एक एक्टर रही हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. राजोशी की तरह आशीष भी पैन इंडिया एक्टर हैं और उन्होंने कई हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली और मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है.  उन्होंने गुरुवार को कोलकाता में असम की फैशन एंटरप्रेन्योर रूपाली बरुआ से शादी की थी. इस पर उनकी पहली पत्नी राजोशी ने बयान दिया है कि वो इस शादी से खुश हैं.

हमारा तलाक हो चुका है
आशीष की पहली पत्नी राजोशी विद्यार्थी ने मीडिया में चल रही अफवाहों पर रोक लगा दी. उन्होंने कहा कि जो लोग हमारे रिश्ते को गलत समझ रहे थे. उन्हें बता दूं कि हमारा तलाक हो चुका है. हमने पिछले साल अक्टूबर में तलाक की याचिका दायर की थी और 2021 में अलग हो गए. कपल ने शादी के 22 साल बाद अलग हो गए थे. उनका एक बेटा अर्थ विद्यार्थी भी है. 

आशीष ने मुझे कोई धोखा नहीं दिया
एक्ट्रेस ने कहा, "लोग हमारे बारे में जो बातें बना रहे हैं उससे मैं बहुत परेशान हूं. यह सही नहीं है. आशीष ने मुझे कभी धोखा नहीं दिया. भले ही लोग सोच रहे हों कि उन्होंने मुझे छोड़कर दूसरी शादी कर ली है लेकिन यह पूरी तरह से झूठी कहानी है.”

उन्होंने आगे कहा कि "मेरी शादी में कोई धोखा, कोई टॉर्चर नहीं था. हम दो अलग-अलग लोग हैं. दो साल तक हमने अपने अलग रास्ते पर चलने की कोशिश की और अब वह अपने करियर काम कर रहे हैं. और मैं पिछले पांच सालों से बहुत सी बैकएंड चीजों को देख रही हूं. मेरे निजी जीवन में, अब मेरी अलग-अलग ज़रूरतें हैं. मैं सिर्फ आशीष विद्यार्थी की पत्नी बने रहने से थक गई थी. अब मैं एक्टर के तौर पर कुछ अलग और अपने लिए करना चाहती हूं. "