logo-image

Neil Nitin Mukesh पर लोगों को था ये शक, कहते थे ऐसी बातें

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. इस बीच उन्होंने अपने फैंस के सामने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया, लोगों को लगता था कि वो काबिल नहीं हैं.

Updated on: 05 Feb 2022, 03:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. जिनमें उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई. नील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है. जिसमें उन्होंने कहा कि एक समय था, जब लोगों को उनकी क्षमताओं पर विश्वास नहीं था. लोगों को लगता था कि वे कुछ नहीं कर पाएंगे. हालांकि, उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को झूठा साबित कर दिया. नील की बातें सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नील (Neil Nitin Mukesh) कहते हैं, बहुत से लोगों को इस बात पर संदेह था कि वे एक्टिंग कर पाएंगे या नहीं. ऐसे में उनके पास अवसरों को हथियाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा था. उन्हें लगता है कि लोगों को यह समझाने का भी सही तरीका था कि वे फिल्मों को कैसे देखते हैं. सभी को समय के साथ आगे बढ़ना है. कहानी कहने का तरीका बदल रहा है. एक्टर कहते हैं, उन्होंने हमेशा ये महसूस किया कि कभी कोई एक रास्ता नहीं रहा, जिस पर वो जाना चाहते हैं. बल्कि वे कई रास्ते तलाशते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें एक अच्छी स्टोरी का इंतजार है. वो केवल एक एक्टर के रूप में खुद को सीमित नहीं करना चाहते. लेकिन उनका मानना है कि उन्हें कहीं-न-कहीं थोड़ा समझदार होने की जरूरत है.

वह आगे कहते हैं, इसलिए, वे जब 'जॉनी गद्दार' (Johny Gaddar) जैसी फिल्म करते हैं, तो वे 'न्यूयॉर्क' (Newyork) जैसी व्यावसायिक फिल्म भी करते हैं, जबकि 'जेल' (Jail) जैसी फिल्में उन्हें अभी भी पसंद हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने 'साहो' (Saaho) जैसी क्रॉस-बॉर्डर फिल्म की, लेकिन साथ ही 'बाईपास रोड' फिल्म भी की.' इस बैलेंस्ड एक्टिंग से उन्हें प्रसिद्धि और लोकप्रियता मिली. लेकिन साथ ही एक कलाकार के रूप में अपनी प्रतिभा का पता लगाने में भी मदद मिली. उनका कहना है कि उन्हें सिक्के के दोनों पहलू तलाशने पड़े. वो अपने इस सफर को जारी रखना चाहते हैं. 

खैर, बात करें नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर फिलहाल दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं. जिनमें 'तेरा क्या होगा जॉनी' (Tera Kya Hoga Johny) और 'फिरकी' (Firrkie) का नाम शामिल है. फैंस को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.