logo-image

Parineeti-Raghav Wedding: सोनम कपूर के इस गाने पर लिए थे परिणीति-राघव ने सात फेरे, वायरल हुआ वीडियो 

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की एक और वीडियो सामने आई है. इस वीडियो में एक्ट्रेस फेरे लेते नजर आ रही हैं.

Updated on: 09 Oct 2023, 12:49 PM

New Delhi:

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की स्वप्निल शादी पिछले महीने उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में हुई थी. हालांकि उनकी शादी को कुछ हफ्ते हो गए हैं, लेकिन फैंस अभी भी उनके बड़े दिन की खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो से नहीं रूके हैं. परिणीति के फैन क्लब अक्सर उनकी शादी के जश्न के अनदेखे पलों को पोस्ट करते हैं, जिससे हम हैरान रह जाते हैं. अब, हमें परिणीति और राघव का फेरे लेते हुए एक और वीडियो मिला है, जबकि एक सिंगर सोनम कपूर और फरहान अख्तर पर फिल्माया गया एक प्यारा गाना गा रहा है. 

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा फेरे लेते हैं और बैकग्राउंड में यह गाना बजता है
वीडियो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को खूबसूरत तैरते मंडप में फेरे लेते हुए दिखाया गया है. उनके आसपास उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ फोटोग्राफर भी नजर आ रहे हैं. इस बीच, एक गायक फरहान अख्तर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' का एक रोमांटिक गाना 'ओ रंगरेज़' गाते हुए भी दिखाई दे रहा है. गाने का खूबसूरत संगीत बैकग्राउंड में बजता रहता है और जोड़े फेरे लेते रहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

यह भी पढ़ें - Mission Raniganj BO Collection: अक्षय की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, की बस इतनी कमाई 

इस बीच, अपने विवाह समारोह के एक दिन बाद, परिणीति और राघव ने अपनी शादी के दिन की तस्वीरें शेयर कीं. परिणीति पन्ना आभूषण के साथ मनीष मल्होत्रा ​​के बेज रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि राघव ने अपने मामा पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई हाथीदांत शेरवानी पहनी थी. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''नाश्ते की टेबल पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया. लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहा था.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है."