logo-image

बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाई दिवाली पार्टी, सलमान खान, ऐश्वर्या राय समेत कई सितारे आए नजर

गणेश चतुर्थी, ईद, होली या दिवाली, बॉलीवुड हस्तियां भव्य पार्टी आयोजित करने और फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों को आमंत्रित करने का मौका कभी नहीं चूकतीं.

Updated on: 06 Nov 2023, 07:19 AM

नई दिल्ली:

रोशनी का त्योहार दिवाली अब बस आने ही वाला है. जबकि हम में से अधिकतर लोग अपनी दिवाली की सफाई में बिजी हैं, बी-टाउन खूबसूरती से जगमगा रहा है और भारतीय त्योहार मनाने के लिए तैयार है. कल (5 नवंबर) कई भारतीय हस्तियां रेड कार्पेट पर चलकर सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ​​के घर पहुंचीं, जहां उन्होंने सितारों से सजी पहली दिवाली पार्टी की मेजबानी की. पार्टी में शामिल होने वाले कई सेलेब्स में सलमान खान (Salman Khan) भी शामिल थे, जो इस इवेंट में बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे.

सुहाना खान और सारा समेत कई सितारे नजर आए

गणेश चतुर्थी, ईद, होली या दिवाली, बॉलीवुड हस्तियां भव्य पार्टी आयोजित करने और फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों को आमंत्रित करने का मौका कभी नहीं चूकतीं. हाल ही में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा होस्ट की गई दिवाली पार्टी में रेखा, गौरी खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, रवीना टंडन, अर्जुन कपूर, सारा अली खान, जान्हवी और खुशी कपूर, सुहाना खान समेत कई सितारे नजर आए.

कैजुअल लुक में नजर आए सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी इस इवेंट में पहुंचे. भले ही वह पार्टी में काफी देर से पहुंचे, लेकिन पैपराजी इस अवसर पर टाइगर 3 स्टार को देखकर उत्साहित थे. जैसे ही वह अपने दल के साथ फोटो क्षेत्र की ओर बढ़े, लोगों ने उनका उत्साहवर्धन करना शुरू कर दिया और उन्हें 'टाइगर' कहकर पुकारा. अन्य सभी सितारों के विपरीत, किसी का भाई किसी की जान के एक्टर और निर्माता ने इस कार्यक्रम के लिए पारंपरिक कपड़ों को छोड़ने का फैसला किया और एक कैज़ुअल लुक चुना.

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra: पिता के निधन के बाद टूट गईं थीं प्रियंका चोपड़ा, नहीं मनाईं तबसे दिवाली

उन्होंने ब्लैक कार्गो पैंट पहनी थी जिसे उन्होंने एक साधारण ग्रे टी-शर्ट और मोटे काले जूते के साथ पेयर किया था. सिग्नेचर भाई स्टाइल में उन्होंने कैमरे के सामने एटीट्यूड के साथ पोज दिए और फोटोग्राफर्स द्वारा उन पर बरसाए जा रहे प्यार को स्वीकार किया. इसके बाद वह सुरक्षाकर्मियों की फौज के साथ सेलिब्रिटी डिजाइनर के खूबसूरती से सजाए गए घर में गए. सलमान खान ने साल की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में एक छोटी सी भूमिका निभाकर की और फिर 'किसी का भाई किसी की जान' से अपने प्रशंसकों को प्रभावित किया। अभिनेता अब अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं और 12 नवंबर को रिलीज होने की उम्मीद है.