logo-image

Kadak Singh OTT Release: पंकज त्रिपाठी की मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ओटीटी पर होगी रिलीज

Kadak Singh OTT Release: पंकज त्रिपाठी जल्द ही फिल्म कड़क सिंह (Kadak Singh) में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

Updated on: 10 Nov 2023, 11:22 AM

New Delhi:

Kadak Singh OTT Release:  अगर आप बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के करियर की राह पर नजर डालें तो आप यह देखकर प्रभावित हो जाएंगे कि अभिनेता कहां तक पहुंच गए हैं. छोटी भूमिकाएं करने से लेकर नेशनल फिल्म अवार्ड जीतने तक, उनका ग्राफ हर गुजरते साल के साथ बढ़ता गया है. प्रेजेंट में, एक्टर अपनी आने वाली मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म कड़क सिंह (Kadak Singh) की ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी की कड़क सिंह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है
पंकज त्रिपाठी का अगला प्रोजेक्ट 'कड़क सिंह' (Kadak Singh) अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित है. रहस्य और रहस्य से भरपूर इस रोमांचक थ्रिलर फिल्म में संजना सांघी, पार्वती थिरुवोथु, जया अहसन, दिलीप शंकर, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव भी हैं. यह फिल्म एक्सक्लूसिव तौर पर ZEE5 पर रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

फुकरे 3 एक्टर ने इंस्टाग्राम पर उस गहन फिल्म का पहला लुक शेयर किया, जिसे वह सुर्खियों में ला रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “कहानियां कईं पर सच सिर्फ एक. क्या कड़क सिंह झूठ को समझने में सक्षम होगा? #कड़कसिंह, जल्द ही #ZEE5 पर आ रहा है''

कड़क सिंह के बारे में
फिल्म में पंकज त्रिपाठी वित्तीय अपराध विभाग के एक अधिकारी एके श्रीवास्तव की भूमिका निभा रहे हैं. प्रतिगामी भूलने की बीमारी का पता चलने के बावजूद, वह एक चिट फंड घोटाले को सुलझाने में सफल होता है.

पंकज त्रिपाठी का वर्क फ्रंट
अभिनेता ने प्रोफेशनली एक्टिंग की ट्रेनिंग की, पंकज त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी में अभिनय और ओमकारा, अग्निपथ और अन्य फिल्मों में छोटी भूमिकाएँ करके की. लेकिन उन्हें सफलता तब मिली जब उन्हें साल 2012 में अनुराग कश्यप की गैंगस्टर फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में कास्ट किया गया.

यह भी पढ़ें - Anushka Sharma Pregnancy: वायरल वीडियो में दिखा अनुष्का शर्मा का बेबी बंप! विराट कोहली के साथ आईं नजर

तब से, वह फुकरे फ्रेंचाइजी, मसान, बरेली की बर्फी, स्त्री, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, 83, मिर्ज़ापुर और कई अन्य हिट प्रोजेकट्स का हिस्सा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता न केवल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं बल्कि अंग्रेजी, तेलुगु, पंजाबी और तमिल भाषा की फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं. फुकरे 3 की सफलता का आनंद लेने के बाद, अभिनेता कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जैसे मैं अटल हूं, मेट्रो इन दिनो, स्त्री 2 और गुलकंद टेल्स.