logo-image

पंकज त्रिपाठी ने याद किया राम गोपाल वर्मा के साथ अपना ऑडिशन, कहा- 'उसने मुझे कभी वापस नहीं बुलाया'

हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने राम गोपाल वर्मा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की और खुलासा किया कि अभिनेता चेहरे पर नकली निशान लेकर घूमते थे और उम्मीद करते थे कि राम गोपाल वर्मा उन्हें कास्ट करेंगे.

Updated on: 07 Jan 2024, 09:07 PM

नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी एक्टर बनने से पहले, उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म में एक गुंडे की भूमिका के लिए ऑडिशन देकर खुद को स्टेबल करने की कोशिश की थी. हाल ही में त्रिपाठी शेयर किया कि जब वह मुंबई में नए थे और अवसरों की तलाश में थे, तो उन्होंने सत्या के निर्देशक से कॉटेक्ट किया था. एक मशहूर टीवी शो के हालिया एपिसोड के दौरान, जब पंकज त्रिपाठी से एक गुंडे की भूमिका के लिए राम गोपाल वर्मा के पास जाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि यह घटना काफी दिलचस्प थी, क्योंकि आखिरकार रामू ने उनसे कांटेक्ट किया था.

राम गोपाल वर्मा ने किया था पंकज त्रिपाठी को रिजेक्ट

उन्होंने बताया कि यह घटना काफी दिलचस्प थी क्योंकि आखिरकार रामू ने उनसे संपर्क किया था. रामू ने उनसे चार लोगों के लिए बनी बेंच पर बैठने को कहा. विशेष रूप से, उसने उसे एक तरफ बैठने के लिए कहा, इसलिए वह किनारे पर बैठ गया.  उन्होंने आगे बताया कि रामू सामने बैठ गया था और मुझे देख रहा था. अब, अगर कोई आपको 10-15 मिनट तक देखता है, तो आपको अजीब लगेगा और आप सोचेंगे कि कहां देखें, फिर उसने मुझे जाने के लिए कहा और फिर कभी वापस नहीं बुलाया. 

नेगेटिव रोल के लिए कास्ट कर रहे थे राम गोपाल वर्मा

उन्होंने आगे कहा, अगर उन्होंने मुझे कास्ट किया होता तो यह उनका नुकसान होता और मेरा भी. जब जीवन में कुछ न हो रहा हो तो कभी उदास न हों. कुछ बेहतर होने वाला है. उन्होंने यह भी बताया कि वर्मा के ऑफिस पहुंचने पर, उन्होंने कुछ डराने वाले दिखने वाले गुंडों को पहले से मौजूद देखा. सभ्य चेहरा होने के बावजूद, उन्होंने देखा कि कुछ पुरुषों की नाक पर निशान या चोट के निशान थे. उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वे अभिनेता हैं, और उन्होंने इसकी पुष्टि की. हैरान होकर उसने पूछा कि वे इतने खतरनाक क्यों दिख रहे हैं.

अगले प्रोजेक्ट "मैं अटल हूं" में दिखाई देंगे पंकज त्रिपाठी 

उन्होंने कहा, राम गोपाल वर्मा ख़तरनाक आदमियों की कास्टिंग कर रहे थे’ उन दिनों फोर बंगलोज़ में, कई अभिनेता अपने चेहरे पर नकली निशान और खून के साथ घूमते थे और उम्मीद करते थे कि रामू उन्हें कास्ट करेंगे. पंकज त्रिपाठी अपने अगले प्रोजेक्ट "मैं अटल हूं" की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि वीरमनु द्वारा लिखित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है. यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है.