logo-image

ऑटोरिक्शा के पीछे OMG 2 का पोस्टर देखकर पंकज त्रिपाठी को हुआ ये एहसास, एक्टर ने शेयर की अपनी भावनाएं

ओएमजी 2 अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने एक ऑटोरिक्शा में जर्नी करने के बारे में एक घटना शेयर की, जिसके पीछे उनके अपने फिल्म ओएमजी 2 का पोस्टर लगा था.

Updated on: 04 Nov 2023, 10:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके वर्सटाइल एक्टर पंकज त्रिपाठी ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में एक्टर को नेशनल आवार्ड से सम्मनित किया गया है. पंकज त्रिपाठी फिल्म इंडस्ट्री में एक फेवरेट नाम है, जिसे फिल्म प्रेमियों द्वारा उनके उमदा चॉईस के लिए सराहा जाता है. ओएमजी 2 अभिनेता ने एक ऑटोरिक्शा में जर्नी करने के बारे में एक घटना शेयर की, जिसके पीछे उनके अपने फिल्म ओएमजी 2 का पोस्टर लगा था. पंकज ने हंसते हुए बताया कि जब उन्होंने रिक्शा चालक से इसका जिक्र किया, तो उन्हें यह काफी मनोरंजक लगा. 

OMG 2  पोस्टर वाले ऑटो में थे पंकज

हाल ही में बातचीत में, पंकज त्रिपाठी ने खुलासा किया कि उनकी बढ़ती सफलता के बावजूद, उनका दैनिक जीवन काफी अनचेंज्ड हैं. हालांकि, उन्होंने भविष्य की परियोजनाओं के लिए अपने चैलेंजेस को बढ़ाने के विचार को मजाक में शेयर किया, उन्होंने एक किस्सा बताया कि कैसे वह एक ऑटोरिक्शा में इंटरव्यू के लिए पहुंचे. पंकज ने साझा किया, और खुशकिस्मती समझिए, कि जिस ऑटो में आया हूं, उस ऑटो के पीछे ओएमजी 2 का पोस्टर लगा था. अक्षय सर और मेरी फोटो. मेरे साथ जो लड़का था उसने एक वीडियो भी बनाया है.

ऑटो के पीछे ओएमजी 2 का पोस्टर था

पंकज ने कहा कि ऑटो के पीछे ओएमजी 2 का पोस्टर था, जिसमें मैं अक्षय कुमार के साथ था. वह पल इतना मनोरंजक था कि एक युवा साथी ने इसे वीडियो में कैद करने का फैसला किया. मिमी अभिनेता ने यह भी मैंशन किया कि ऑटोरिक्शा चालक शुरू में अपने ऑटो को मिल रहे अप्रत्याशित ध्यान से काफी हैरान था. जब तक पंकज ने अपना फेस मास्क नहीं हटाया और अपनी पहचान नहीं बताई, तब तक ड्राइवर के लिए चीजें क्लिक नहीं हुईं. पोस्टर का निरीक्षण करने के बाद, ड्राइवर मुस्कुराते हुए लौटा, जो स्पष्ट रूप से इस संयोग से चकित था.

पंकज जल्द ही मैं अटल हूं में नजर आएंगे

पंकज जल्द ही भारत के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जीवनी पर आधारित 'मैं अटल हूं' में स्क्रीन पर नज़र आएंगे. रवि जाधव द्वारा निर्देशित यह फिल्म फिलहाल अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है, पंकज ने पहले ही फिल्म से अपना पहला लुक शेयर कर दिया है. मूवी प्रेमी दिसंबर 2023 में इसकी नाटकीय रिलीज की उम्मीद कर सकते हैं.